उत्तराखंड: अपराध कंट्रोल करने में ये थाना बना नंबर-1..थानेदार कमलेश भट्ट को मिला ईनाम (Nanakmatta police station Number one in Uttarakhand)
Connect with us
Image: Nanakmatta police station Number one in  Uttarakhand

उत्तराखंड: अपराध कंट्रोल करने में ये थाना बना नंबर-1..थानेदार कमलेश भट्ट को मिला ईनाम

नानकमत्ता थाने के थानेदार कमलेश भट्ट के नाम दर्ज हुई बड़ी उपलब्धि। इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ चलाए गए अभियान में नानकमत्ता थाने ने अर्जित किया प्रथम स्थान।

यूएसनगर के नानकमत्ता थाने को प्रदेश में इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ चलाए गए अभियान में प्रथम स्थान मिला है। यह अभियान 1 महीने तक चलाया गया था जिसमें नानकमत्ता थाने ने सबसे उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और प्रथम स्थान अर्जित किया। एक न्य़ूज रिपोर्ट के मुताबिक नानकमत्ता थाने के थानेदार कमलेश भट्ट को आईजी कुमाऊं डॉक्टर वी मुरुगेशन ने 10 हजार रुपए का इनाम दिया है। बता दें कि पुलिस विभाग की ओर से 1 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर तक प्रदेश में इनामी और वारंटी अपराधियों की गिरफ्तारी और हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्यवाही करने का अभियान चलाया गया था। इसी के साथ सभी अपराधियों को चिन्हित करके उनके खिलाफ कार्यवाही करने का भी अभियान चलाया गया था। इसमें नानकमत्ता थाने ने सभी थानों में सबसे अधिक उत्कृष्ट कार्य किया है। आईजी कुमाऊं परिक्षेत्र डॉक्टर वी मुरुगेशन और पुलिस उपमहानिरीक्षक गढ़वाल क्षेत्र की ओर से सभी थाना क्षेत्र में किए गए कार्यों की समीक्षा की गई थी। समीक्षा में नानकमत्ता थाना प्रथम स्थान पर रहा और नानकमत्ता थानेदार कमलेश भट्ट को इसके लिए ढेरों शुभकामनाएं दी गईं और उनको दस हजार का इनाम भी दिया गया है। थाना अध्यक्ष को उत्कृष्ट कार्य करने का इनाम मिलने पर सभी अधिकारियों एवं अधीनस्थों ने कमलेश भट्ट को शुभकामनाएं दी हैं।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल: नदी में सुरक्षा दीवार के नाम पर अवैध खनन? SDM ने लिया एक्शन

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top