उत्तराखंड बजट: आज 59 हजार करोड़ का बजट पेश करेगी त्रिवेन्द्र सरकार..जानिए खास बातें (Uttarakhand Budget 2021 Gairsain Assembly)
Connect with us
Image: Uttarakhand Budget 2021 Gairsain Assembly

उत्तराखंड बजट: आज 59 हजार करोड़ का बजट पेश करेगी त्रिवेन्द्र सरकार..जानिए खास बातें

चुनावी बजट होने व कोरोना के बाद उपजे हालातों में सरकार की ओर से इस बार बजट में हर वर्ग को किसी न किसी रूप में राहत देने की कोशिश की जा सकती है।

उत्तराखंड का बजट कैसा होगा? इस पर सभी की नज़ है। उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में आज प्रदेश सरकार की ओर से करीब 59 हजार करोड़ रुपये का बजट पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि सरकार टूरिज्म, इकॉनमी और सर्विस सेक्टर पर फोकस कर सकती है। ये साल चुनावी साल है और इस वजह से बजट के लोक लुभावन होने के भी आसार हैं। माना जा रहा है कि इस बार बजट में हर वर्ग को किसी न किसी रूप में राहत मिल सकती है। रोजगार को लेकर उत्तराखँड सरकार पर बार बार सवाल उठते रहे हैं, ऐसे में सरकार पर रोजगार के अवसर बढ़ाने का भी दबाव है। माना जा रहा है कि इसके लिए सरकार मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना सहित अन्य रोजगारपरक योजनाओं का दायरा बढ़ा सकती है। कुल मिलाकर कहें तो देखना होगा कि चुनावी साल में त्रिवेन्द्र के पिटारे से क्या क्या निकलता है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अपराध कंट्रोल करने में ये थाना बना नंबर-1..थानेदार कमलेश भट्ट को मिला ईनाम

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top