उत्तराखंड: छात्र नेता की खुदकुशी के मामले में नया मोड़...प्रेमिका और उसके माता-पिता पर मुकदमा (Student leader Sundar Arya suicide case)
Connect with us
Image: Student leader Sundar Arya suicide case

उत्तराखंड: छात्र नेता की खुदकुशी के मामले में नया मोड़...प्रेमिका और उसके माता-पिता पर मुकदमा

नैनीताल छात्र महासंघ के पूर्व उपाध्यक्ष व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक सुंदर आर्य ने अपनी प्रेमिका के घर पर खुदकुशी कर ली थी। प्रेमिका समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

नैनीताल जिले का खूबसूरत शहर हल्द्वानी। कुछ दिन पहले यहां पूर्व छात्र नेता ने प्रेमिका के घर पर जाकर जहर खा लिया था। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका और उसके घरवालों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पूर्व छात्र नेता की प्रेमिका और माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मरने वाले छात्र नेता का नाम सुंदर आर्य था। कुछ दिन पहले सुंदर आर्य ने प्रेमिका के घर पर जहर खा लिया था। जहर खाने से उसकी मौत हो गई थी। सुंदर आर्य के परिजनों ने उसकी प्रेमिका और घरवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि सुंदर और उसकी प्रेमिका ने मंदिर में जाकर शादी भी कर ली थी। बाद में प्रेमिका और उसके घरवाले सुंदर को ब्लैकमेल करने लगे। उसे तरह-तरह से परेशान करने लगे।

यह भी पढ़ें - देहरादून: यहां योजनाओं का लाभ उठा रहे हैं सेटिंगबाज़..सिर्फ चहेतों को फायदा
आरोप है कि सुंदर के आत्महत्या करने से पहले प्रेमिका के पिता ने फोन पर उसको जमकर धमकाया था। जिसके बाद से सुंदर तनाव में था। इसके बाद सुंदर प्रेमिका के घर गया और वहां जाकर जहर का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व नैनीताल छात्र महासंघ के पूर्व उपाध्यक्ष व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक सुंदर आर्य ने अपनी प्रेमिका के घर पर खुदकुशी कर ली थी। सुंदर आर्य की प्रेमिका लामाचौड़ में रहती है। इस मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। सुंदर आर्य की प्रेमिका और उसके माता-पिता पर उसे खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top