बड़े सियासी संग्राम का साक्षी बनेगा उत्तराखंड? खबरें, चर्चाएं और हलचल तेज (Discussions of leadership change in Uttarakhand)
Connect with us
Image: Discussions of leadership change in Uttarakhand

बड़े सियासी संग्राम का साक्षी बनेगा उत्तराखंड? खबरें, चर्चाएं और हलचल तेज

आगे क्या होगा अभी कोई नहीं जानता लेकिन इतना जरूर है कि उत्तराखंड एक बड़े राजनीतिक उठापटक का साक्षी बनने जा रहा है।

उत्तराखंड में आखिर हो क्या रहा है? हर दिन कुछ ना कुछ सियासी हलचल और राजनीतिक चर्चाएं। जाहिर सी बात है कि इनसे सियासी भूचाल मचेगा। कई जगहों में इसे नेतृत्व परिवर्तन कहा जा रहा है। सांसद अनिल बलूनी के साथ-साथ सासंद अजय भट्ट और सतपाल महाराज के नामों की भी चर्चा हो रही है। लेकिन सच आखिर क्या है? ये अभी तक किसी को नहीं पता। सत्तर विधानसभा सीटों वाले राज्य उत्तराखंड में राजनीतिक अस्थिरता पहली बार नहीं बनी है। राज्य के गठन के वक्त से ही उत्तराखंड में न जाने कितनी बार राजनीतिक उठापटक देखी है। त्रिवेंद्र सरकार को उत्तराखंड में 4 साल हो रहे हैं। साल 2022 उत्तराखंड के लिए एक बार फिर से अहम साल होने जा रहा है। चुनाव सिर पर है और उधर सियासी हलकों में अलग-अलग चर्चाएं चल रही हैं। इस वक्त जब कि सभी पार्टियां उत्तराखंड चुनाव में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश कर रही हैं..ऐसे वक्त में भारतीय जनता पार्टी के अंदरखाने कुछ ठीक नहीं चल रहा। खबरें, चर्चाएं तो इसी बात का संकेत दे रही हैं। उधर सीएम त्रिवेंद्र दिल्ली रवाना हुए हैं और आलाकमान से उनकी मुलाकात होनी है। आगे क्या होगा अभी कोई नहीं जानता लेकिन इतना जरूर है कि उत्तराखंड एक बड़े राजनीतिक उठापटक का साक्षी बनने जा रहा है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नाबालिग के साथ कुकर्म के बाद नृशंस हत्या..कोर्ट ने दोषी को सुनाई फांसी की सजा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top