उत्तराखंड देहरादूनRohit Sharma praised Rishabh Pant

उत्तराखंड के ऋषभ पंत की रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ..बताया धोनी का उत्तराधिकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की और उन्होंने कहा कि पंत पूर्व कप्तान धोनी की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं।

Rohit Sharma Rishabh Pant: Rohit Sharma praised Rishabh Pant
Image: Rohit Sharma praised Rishabh Pant (Source: Social Media)

देहरादून: भारत और इंग्लैंड के बीच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे क्रिकेट मैच में ऋषभ पंत का जलवा बिखेरना जारी है। चौथे टेस्ट के दूसरे दिन भी ऋषभ पंत ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक जड़ा और इसी के साथ उन्होंने अपने सैकड़ों फैंस दिल भी जीता। भारतीय टीम के ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। रोहित शर्मा पंत की बल्लेबाजी से काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि पंत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। पंत ने सूझबूझ से बल्लेबाजी करते हुए और अपना आपा नहीं खोते हुए वॉशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला और अपना तीसरा शतक जड़ा। पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 118 गेंदों में 101 रनों की शानदार पारी खेली।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड का अभिशप्त बंगला..यहां जो भी CM ठहरा, उसने कुर्सी गंवाई
भारतीय टीम के दिग्ग्ज बल्लेबाज और ओपनर रोहित शर्मा ने पंत की शानदार पारी के बाद उनकी तारीफ करते हुए कहा कि पंत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित से यह पूछा गया कि क्या पंत धोनी के जाने से खाली हुए स्पेस को भर पाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जिस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा कि पंत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वे धोनी की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि पंत के बैटिंग करने का अपना अलग स्टाइल है और वह प्रेशर में काफी अच्छा परफॉर्म करते हैं। उन्होंने कहा कि पंत हमारे लिए काफी जरूरी हैं और आज की पारी में भी यह देखा गया है। उन्होंने बताया कि पंत की बल्लेबाजी करने का अपना अलग तरीका है। वह अपनी पारी के पहले हाफ में गेंदबाजों के साथ काफी प्यार और सम्मान के साथ पेश आ रहे थे मगर जैसे ही भारतीय टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा उन्होंने अपना आक्रामक रूप दिखाना शुरू किया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर शानदार स्पीड से रन बनाए। ऐसे में रोहित शर्मा ने कहा कि उनको यह पूरा भरोसा है कि पंत अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और सभी के चहेते महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।