देहरादून में बच्चे का अपहरण के बाद हत्या, हैवानों ने पत्थर से कुचला सिर..बुरे हाल में मिली लाश (Child murdered in Sahaspur Dehradun)
Connect with us
Image: Child murdered in Sahaspur Dehradun

देहरादून में बच्चे का अपहरण के बाद हत्या, हैवानों ने पत्थर से कुचला सिर..बुरे हाल में मिली लाश

देहरादून के सहसपुर में मंगलवार की देर शाम एक 4 साल का बच्चा लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि 4 साल के उस मासूम की बेरहमी से हत्या की गई है।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। देहरादून के सहसपुर में मंगलवार की देर शाम एक 4 साल का बच्चा लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि 4 साल के उस मासूम की बेरहमी से हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और बच्चे का शव भी बरामद किया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सहसपुर से किराना व्यापारी के 4 साल के बेटे को पहले अगवा किया गया और उसके बाद उसकी हत्या की गई। इनमें से एक आरोपी का नाम अनीस है और दूसरा आरोपी पांवटा साहिब का रहने वाला है। खबर है कि दोनों ही आरोपी व्यापारी की दुकान के पास काम करते थे। पुलिस के अनुसार बच्चे के सिर को पूरी तरह से पत्थरों से कुचला गया है। खबर तो यह भी है कि बच्चे के पिता से पहले 1000000 रुपये की फिरौती मांगी गई। फिरौती के लिए दो बार व्यापारी को फोन किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है सबको देवबंद से बरामद किया गया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और बच्चे के परिवार में मातम पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन, इन वजहों से त्रिवेंद्र को गंवानी पड़ी CM की कुर्सी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top