उत्तराखंड रुड़कीDouble murder in Roorkee

उत्तराखंड में डबल मर्डर से हड़कंप, पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या

वारदात के वक्त दंपति का 8 वर्षीय बेटा स्कूल गया हुआ था, शायद इसी वजह से उसकी जान बच गई। घटना के बाद से इलाके में दहशत है।

Roorkee double murder: Double murder in Roorkee
Image: Double murder in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में खौफनाक वारदात हुई। यहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों का गला रेता गया था। घटना के वक्त दंपति का 8 साल का बेटा स्कूल गया था, शायद इसी वजह से उसकी जान बच गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो दंपति के शव बेड के पास ही फर्श पर पड़े मिले। घटना के पीछे अभी तक लूट या रंजिश की कोई वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना रुड़की से सटे टोडा खटका गांव की है। जहां 40 वर्षीय सुशील अपनी पत्नी पूनम (32) और 8 साल के बेटे वंश के साथ रहते थे। सुशील रुड़की के एक होटल में कर्मचारी थे। हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन खुशियों को न जाने किसकी बुरी नजर लग गई। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे पूनम के भाई बृजेश ने उन्हें फोन किया, लेकिन घर पर किसी ने फोन नहीं उठाया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: महाशिवरात्रि पर बड़ी खबर..इस दिन खुलेंगे बाबा केदारनाथ के कपाट
बृजेश रुड़की में ही रहते हैं, ऐसे में बहन की खैर-खबर पूछने के लिए वो खुद ही उसके घर पहुंच गए। यहां आकर वो घर का दरवाजा खटखटाने लगे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बाद में उन्होंने एक युवक को पीछे के रास्ते से घर में भेजा, वहां पहुंच कर उन्होंने जो खौफनाक मंजर देखा, उसने उन्हें भीतर तक सिहरा दिया। सुशील और पूनम के शव फर्श पर पड़े थे। पास में ही खून से सना चाकू भी बरामद हुआ। वारदात के वक्त दंपति का 8 वर्षीय बेटा वंश स्कूल गया हुआ था, शायद इसी वजह से उसकी जान बच गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों के साथ चाकू को कब्जे में ले लिया। फॉरेंसिंग टीम ने मौके पर जाकर मामले की जांच की है। घटनास्थल से अन्य साक्ष्य भी जुटाए गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वारदात में लूट या रंजिश का कोई एंगल नहीं मिला है, पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है।