उत्तराखंड उधमसिंह नगरUttarakhand police constable Rohit Goswami dies

उत्तराखंड पुलिस में शोक की लहर..ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत

सिपाही रोहित गोस्वामी खटीमा स्थित सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में सेवाएं दे रहे थे। इस वक्त वो सिडकुल पुलिस चौकी में तैनात थे।

Uttarakhand Police: Uttarakhand police constable Rohit Goswami dies
Image: Uttarakhand police constable Rohit Goswami dies (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां खटीमा में तैनात पुलिसकर्मी का हार्ट अटैक से निधन हो गया। पुलिसकर्मी की मौत के समाचार से उत्तराखंड पुलिस विभाग में शोक की लहर है। साथी अधिकारियों ने भी पुलिसकर्मी के निधन पर शोक जताया। जानकारी के मुताबिक सिपाही रोहित गोस्वामी खटीमा स्थित सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में सेवाएं दे रहे थे। इस वक्त वो सिडकुल पुलिस चौकी में तैनात थे। सोमवार को रोहित की अचानक तबीयत बिगड़ गई। साथी पुलिसकर्मी उनकी बिगड़ती हालत देख घबरा गए। रोहित को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अफसोस कि वो बच नहीं सके। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। वहीं जैसे ही रोहित के निधन का समाचार उनके घर पहुंचा, वहां कोहराम मच गया। साथी पुलिसकर्मी भी उनके अचानक निधन से स्तब्ध हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: शादी से लौट रही कार पलटी, दुल्हन की मां समेत 3 लोगों की मौत..मची चीख पुकार
पुलिस चौकी में तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने बताया कि सोमवार सुबह तक रोहित ठीक थे। वो सबके साथ अच्छे से बातचीत कर रहे थे। इस बीच रोहित टॉयलेट गए, लेकिन वहां से बाहर नहीं आए। साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें कई बार आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद साथी पुलिसकर्मियों ने टॉयलेट का दरवाजा तोड़ दिया और देखा की रोहित बेहोश होकर नीचे पड़े हुए हैं। रोहित को तुरंत सितारगंज के निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रोहित की मौत हो चुकी थी। विभाग ने रोहित के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है। उत्तराखंड पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों ने भी सिपाही रोहित के निधन पर शोक जताया, उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।