देहरादून में 26 मार्च से रोजगार मेला.. मौके पर ही नौकरी देंगी कम्पनियां (Rojgaar mela dehradun)
Connect with us
Image: Rojgaar mela dehradun

देहरादून में 26 मार्च से रोजगार मेला.. मौके पर ही नौकरी देंगी कम्पनियां

उत्तराखंड के युवाओं के लिए सेवायोजन विभाग की ओर से आने वाली 26 मार्च को लघु रोजगार मेले में 6 नामी कंपनियां ऑन द स्पॉट अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। जानिए इस रोजगार मेले में भाग लेने की पूरी प्रक्रिया-

उत्तराखंड के युवाओं के लिए रोजगार का एक सुनहरा अवसर सामने आया है। लॉकडाउन के बाद से सैकड़ों युवा अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे हैं। रोजगार न होने से युवाओं के बीच अवसाद भी बढ़ रहा है। मगर इसी बीच रोजगार प्राप्त करने का एक सुनहरा अवसर उत्तराखंड सरकार लेकर आई है। अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं और किसी अच्छी कंपनी में नौकरी करना चाहते हैं तो इस अवसर को अपने हाथ से ना जाने दें। जी हां, उत्तराखंड के युवाओं के लिए सेवायोजन विभाग की ओर से आने वाली 26 मार्च को लघु रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस लघु रोजगार मेले में 6 नामी कंपनियां ऑन द स्पॉट अभ्यर्थियों का चयन करेंगी। यह लघु रोजगार मेला देहरादून में आने वाली 26 मार्च को सर्वे चौक के कार्यालय में आयोजित होने वाला है। अगर आप भी बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं और आप जॉब करना चाहते हैं तो देहरादून में लगने वाले इस लघु रोजगार मेले में जरूर आएं और रोजगार का यह सुनहरा अवसर अपने हाथ से ना जाने दें।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 6 दिन में दो बाघों की मौत.. कॉर्बेट प्रशासन में हड़कंप
इस रोजगार मेले में 6 नामी कंपनियां युवक एवं युवतियों को साक्षात्कार के आधार पर उनका सलेक्शन करेगी और उनको नौकरियां देंगी। कौशल विकास और सेवायोजन विभाग की ओर से समय-समय पर रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस मेले में किस तरह से भाग ले सकते हैं। यह मेला 26 मार्च को देहरादून के सर्वे चौक के कार्यालय में आयोजित किया जाना है और इसमें प्रतिभाग के लिए अभ्यर्थियों को आने वाले सोमवार यानी कि कल से लेकर आने वाली 25 मार्च तक कार्यालय परिसर में पंजीकरण कराना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए आप सेवायोजन कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं। मगर यह याद रखें कि पंजीकरण की प्रक्रिया कल से शुरू होगी और आने वाली 25 मार्च तक चलेगी। ऐसे में आप बिना देरी के पंजीकरण करा लें। दून के सर्वे चौक के कार्यालय में आयोजित इस मेले के अंदर 6 नामी कंपनियां युवक और युवतियों का साक्षात्कार के आधार पर उनका चयन करेंगी। कैंप 10एस कंपनी में कुल 12 फार्मासिस्ट और 12 ड्राइवरों के लिए पदों का चयन होगा। वहीं होटल सैफरन लीफ में फ्रंट ऑफिस असिस्टेंट के दो, रूम ब्वॉय के दो और स्टीवर्ट के दो पदों की नियुक्ति की जाएगी। इसके अलावा रबर मॉल्डर में 5 हेल्पर, सिनर्जी अस्पताल में स्टाफ नर्स के 5 पद, रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर का एक पद एवं स्पेस इंटरनेशनल में स्पेस एंड मार्केटिंग मैनेजर के 30 पदों पर चयन प्रक्रिया होगी। यह सभी कंपनियां मेले में युवाओं को रोजगार देंगी और उनका साक्षात्कार लेंगी और वहीं पर उनका चयन होगा और उनको ऑन द स्पॉट नौकरी प्राप्त होगी। मेले में भाग लेने से पहले आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता भी निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिए आप सेवायोजन कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top