देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...मसाज पार्लर की आड़ में हो रही थी जिस्म की सौदेबाजी (Police raid in Dehradun Spa Center)
Connect with us
Image: Police raid in Dehradun Spa Center

देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...मसाज पार्लर की आड़ में हो रही थी जिस्म की सौदेबाजी

डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भड़ाफोड़ किया है। जी हां ओल्ड सर्वे रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

देहरादून में जिस्म के सौदगरों का गंदा धंधा जोर शोर से चल रहा है। जिस्म के सौदागर अब मसाज पार्लर और स्पा सेंटर की आड़ में अवैध काम कर रहे हैं। इस बीच डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भड़ाफोड़ किया है। जी हां ओल्ड सर्वे रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में एक पुरुष और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर का मालिक फरार हो गया है। देहरादून एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर पुलिस इस दिनों स्पा सेंटरों पर नजर रख रही है। इनकी आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने भी मुखबिर की सूचना पर ओल्ड सर्वे रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां का हाल देखकर पुलिस के होश उड़ गए। एक केबिन में एक पुरुष और एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में मिले। वहां से अश्लील सामग्री भी बरामद हुई। छानबीन में सामने आया है कि पकड़े गए व्यक्ति की स्पा सेंटर के रजिस्टर में कोई जानकारी नहीं थी।स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी हैं, जो स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काम कर रहा था। इस काम में रिसेप्शन पर मौजूद महिला की भी भागीदारी रहती है। केबिन में आपत्तिजनक अवस्था में मिले जगजीत सिंह सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ ने लिया बड़ा एक्शन..गबन का आरोपी सहायक निबंधक सस्पेंड

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top