शर्मनाक: पौड़ी गढ़वाल में युवती से हैवानियत..फौजी समेत दो गिरफ्तार (Pauri Garhwal Dalit Girl Rape Case Update)
Connect with us
Image: Pauri Garhwal Dalit Girl Rape Case Update

शर्मनाक: पौड़ी गढ़वाल में युवती से हैवानियत..फौजी समेत दो गिरफ्तार

दलित युवती संग दरिंदगी को अंजाम देने के बाद से दोनों आरोपी फरार थे। पुलिस कई दिनों से उनकी तलाश में जुटी थी। एक आरोपी सेना में कार्यरत है।

पौड़ी में दलित युवती संग दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपियों में एक युवक सेना में कार्यरत है। दलित युवती संग दरिंदगी को अंजाम देने के बाद से दोनों युवक फरार थे। पुलिस 20 मार्च से उनकी तलाश में जुटी थी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आ रहे थे। जैसे-जैसे वक्त गुजर रहा था, पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा था। गिरफ्तारी न होने पर सामाजिक संगठनों ने आंदोलन की चेतावनी भी दी थी। शनिवार को दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। आरोपियों में से एक अमित सिंह को सेना की पिथौरागढ़ यूनिट से गिरफ्तार किया गया, जबकि दूसरा आरोपी आशीष सिंह, बुआखाल के पास से पकड़ा गया। इस मामले में अब तक क्या-क्या हुआ, ये भी बताते हैं। पीड़ित युवती पौड़ी स्थित एक गांव में रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत मे उसने बताया कि 20 मार्च को वह गांव से बाजार जा रही थी। इस दौरान गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेकाबू होकर सड़क पर कई बार पलटी कार..गंगा नहाने आ रहे दो इंजीनियरों की मौत
आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़ित ने 21 मार्च को दोनों के खिलाफ राजस्व पुलिस में नामजद शिकायत दर्ज कराई थी, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। बीते बुधवार को आरोपियों के परिजनों ने पीड़ित को अपने घर बुलाया और केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे। पीड़ित के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की गई। जिस वजह से युवती के हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय जनप्रतिनिधि और सामाजिक संगठन आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए केस रेगुलर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया था। शनिवार को पुलिस ने दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top