अच्छी खबर: देहरादून से देश के 7 शहरों के लिए हवाई सेवा..2 मिनट में देखिए नया शेड्यूल (Flight will start from Dehradun to 7 cities)
Connect with us
Image: Flight will start from Dehradun to 7 cities

अच्छी खबर: देहरादून से देश के 7 शहरों के लिए हवाई सेवा..2 मिनट में देखिए नया शेड्यूल

कुंभ और आगामी चारधाम यात्रा के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हवाई सेवाएं लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। अप्रैल और मई में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सात नई फ्लाइट शुरू हो जाएंगी।

गर्मियों का मौसम नजदीक आते ही उत्तराखंड में सैलानियों की संख्या बढ़ जाती है। ऐसे में रोडवेज, रेलवे और एयर सर्विसेज ने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। हवाई सेवा के जरिए उत्तराखंड आने जाने वालों के लिए अच्छी खबर है। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए नए समर सीजन के लिए फ्लाइटों का शेड्यूल जारी हो गया है। खबर है कि देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अप्रैल में 3 नई फ्लाइट शुरू होगी। इसके अलावा इसके अगले महीने यानी मई में 4 नई फ्लाइट्स की आवाजाही शुरू होगी। आपको बता दें कि उत्तराखंड में अप्रैल में कुंभ है। इसके अलावा मई से चार धाम यात्रा भी शुरू हो रही है। जौलीग्रांट एयरपोर्ट प्रशासन का कहना है कि 18 अप्रैल से इंडिगो प्रयागराज और 20 अप्रैल से अहमदाबाद के लिए उड़ानें शुरू करने जा रहा है। इसके अलावा मई से इंडिगो एयरलाइंस दिल्ली, बंगलुरू, लखनऊ और जयपुर के लिए नई फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। फ्लाइटों के लिए शेड्यूल तय हो गया है। इसके अलावा कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए एयरपोर्ट पर प्रभावी कदम उठाए गए हैं। एयरपोर्ट पर गठित की गई टीम बराबर निगरानी कर रही है। समय-समय पर अनाउंसमेंट से कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए बनाई गई गाइडलाइन का पालन करने के लिए निर्देशित किया जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top