देहरादून: प्रेमनगर में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी..पंखे से लटका था शव (Mechanical engineering student commits suicide in Dehradun)
Connect with us
Image: Mechanical engineering student commits suicide in Dehradun

देहरादून: प्रेमनगर में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी..पंखे से लटका था शव

बताया जा रहा है कि छात्र मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला था। पुलिस को इस बात की सूचना की गई।

देहरादून के प्रेमनगर से एक बड़ी खबर है। यहां मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्र मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला था। पुलिस को इस बात की सूचना की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। युवक प्रेमनगर क्षेत्र निवासी हर्षवीर सिंह मेहता के घर पर किराए पर रहता था। हर्षवीर सिंह मेहता ने बुधवार को सुबह पुलिस को सूचना दी कि एक युवक उनके घर पर किराये पर रहता था। उसने अपने बैग के फीते से पंखे से लटककर फांसी लगा ली। सूचना पर थाने से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा। साथ ही फील्ड यूनिट ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाए। शव का मौके पर ही पंचनामा भरा गया और अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की गई। मृतक के विषय में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि मृतक का नाम दीपक सिंह मूल निवासी अरोडी, जनपद पिथौरागढ है। युवक वर्तमान में एल्पाइन कालेज में मैकेनिकल ऑटोमोबाइल में तृतीय वर्ष का छात्र था। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: IG अजय रौतेला ने 82 अफसरों का किया ट्रांसफर..अब पहाड़ चढ़ेंगे मैदान में डटे दरोगा

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top