उत्तराखंड देहरादूनCar accident in Mussoorie

मसूरी में भीषण हादसा, एक सड़क से दूसरी सड़क पर गिरी कार..2 लोगों की मौत, 5 गंभीर

कोल्हूखेत के पास दिल्ली की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Mussoorie News: Car accident in Mussoorie
Image: Car accident in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: पहाड़ में सफर करना सेफ नहीं रह गया है। सूबे के हर हिस्से से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं, जिनमें बेगुनाह लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला देहरादून का है, जहां मसूरी में दिल्ली की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हादसा मसूरी-देहरादून रोड पर कोल्हूखेत के पास हुआ। जहां दिल्ली की कार का एक्सीडेंट हो गया। तेज रफ्तार से आ रही कार बेकाबू होकर सड़क के ऊपर वाले बैंड से नीचे स्थित दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के पहुंचने तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वाले लोगों की शिनाख्त 27 साल के अभिषेक और 26 वर्षीय अंकित के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में फिर लौटा कोरोना का खौफ..दून मेडिकल कॉलेज ने लिया बड़ा फैसला
अभिषेक दिल्ली के ज्योतिनगर में रहता था। जबकि अंकित का परिवार देहरादून के खुड़बुड़ा मोहल्ला में रहता है। हादसे में राजेश (उम्र 38 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी शाहदरा दिल्ली, प्रतीक (उम्र 21 वर्ष) पुत्र राजीव निवासी शाहदरा दिल्ली, आयुष (उम्र 19 वर्ष) पुत्र अशोक निवासी शाहदरा दिल्ली, उदित (उम्र 21 वर्ष) पुत्र दीपक निवासी खुड़बुड़ा मोहल्ला देहरादून और देव (उम्र 19 वर्ष ) पुत्र दीपक खुड़बुड़ा मोहल्ला गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को कोरोनेशन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। पहाड़ में सड़क हादसे बढ़ रहे हैं, इन हादसों से सबक लें। पहाड़ी रास्तों पर गाड़ी चलाते वक्त रफ्तार धीमी रखें, ट्रैफिक रूल्स का पालन जरूर करें।