उत्तराखंड: CM तीरथ की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव (DR RASHMI RAWAT CORONAVIRUS POSITIVE)
Connect with us
Image: DR RASHMI RAWAT CORONAVIRUS POSITIVE

उत्तराखंड: CM तीरथ की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

सीएम तीरथ के बाद उनकी पत्नी डॉ. रश्मि त्यागी रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। उनकी स्थिति सामान्य है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है।

उत्तराखंड में हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना मरीज मिलने से सरकार की मुश्किल बढ़ गई है। गुरुवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के पांच सौ नए केस मिले। सूबे के मुखिया तीरथ सिंह रावत भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं, हालांकि उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। इस बीच उनकी पत्नी डॉ. रश्मि त्यागी रावत के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है। सीएम के डॉक्टर वरिष्ठ फिजीशियन डॉ. एनएस बिष्ट ने डॉ. रश्मि के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि सूखी खांसी की शिकायत पर उनकी कोरोना जांच कराई गई थी। देर शाम उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनकी स्थिति सामान्य है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है। आपको बता दें कि 22 मार्च को सीएम तीरथ सिंह रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी। सीएम ने ट्वीट कर बताया कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से ही वो होम आइसोलेशन में थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पूर्व CM त्रिवेंद्र से पूछा- ‘बताइए कौन है कौरव’?
उसी दिन उनकी पत्नी और बेटी की भी जांच कराई गई थी। तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बीते दिन सूखी खांसी की शिकायत के बाद सीएम की पत्नी की दोबारा आरटीपीसीआर जांच कराई गई। जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बता दें कि राज्य में अब तक राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत, बंशीधर भगत समेत कई विधायक, मंत्री और अफसर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी के चलते प्रदेश में स्थिति लगातार बिगड़ रही है। गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 500 नए केस मिलने के साथ ही राज्य में कोरोना के कुल मरीजों का आंकड़ा 100911 हो गया है। इनमें से 95455 मरीज पूरी तरह ठीक हो गए हैं। प्रदेश में अभी कोरोना के 2236 एक्टिव केस हैं।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top