उत्तराखंड में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार..439 नए मरीज मिले, 4 मरीजों की मौत (Coronavirus latest update uttarakhand)
Connect with us
Image: Coronavirus latest update uttarakhand

उत्तराखंड में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार..439 नए मरीज मिले, 4 मरीजों की मौत

राज्य सरकार की तमाम कोशिशों और सख्ती के बावजूद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। शनिवार को कोरोना के 439 नए मरीज मिले।

कोरोना को लेकर बरती गई लापरवाही का नतीजा हम सब के सामने है। राज्य सरकार की तमाम कोशिशों और सख्ती के बावजूद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। शनिवार को प्रदेश में कोरोना के 439 नए मरीज मिले, जबकि चार संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गई। संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ ही कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़ने लगी है। राजधानी देहरादून में 9 इलाके कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा केस भी देहरादून जिले में ही सामने आ रहे हैं। शनिवार को प्रदेश में कोरोना के 439 नए केस मिले। देहरादून में 228, हरिद्वार में 85, नैनीताल में 45, ऊधमसिंहनगर में 23, उत्तरकाशी में 17 और टिहरी गढ़वाल में छह लोग कोरोना संक्रमित मिले। इसी तरह पौड़ी में 11, पिथौरागढ़ में 2, रुद्रप्रयाग में तीन, चमोली में दो, बागेश्वर में 16 और अल्मोड़ा में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला है। राज्य में कुल मरीजों का आंकड़ा 101714 पहुंच गया है। जबकि 95825 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल से दुखद खबर..जंगल गए 4 दोस्तों की मौत, 1 लापता
शनिवार को कोरोना संक्रमण से जूझ रहे 4 मरीजों की मौत हो गई। राज्य में कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की कुल संख्या 1725 है। इस वक्त राज्य में कोरोना संक्रमण के 2638 एक्टिव केस हैं। मरीजों का प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन लोग अब भी सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क संबंधी नियमों का पालन नहीं कर रहे। सरकार की लाख अपील के बावजूद बाजारों में लोग बिना मास्क के घूमते नजर आते हैं। कोविड नियम तोड़ने वालों से पुलिस जुर्माना भी वसूल रही है, लेकिन लोग सुधर नहीं रहे। हमारी आपसे अपील है कि ऐसा न करें। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क संबंधी नियमों का पालन जरूर करें। खुद भी सुरक्षित रहें, दूसरों को भी सुरक्षित रखने में अपना सहयोग दें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top