गढ़वाल: जंगल में लगी भीषण आग... प्राथमिक विद्यालय जलकर राख (School got fire in pauri garhwal)
Connect with us
Image: School got fire in pauri garhwal

गढ़वाल: जंगल में लगी भीषण आग... प्राथमिक विद्यालय जलकर राख

विद्यालय में 8 छात्र अध्यनरत है कोरोना के चलते इन दिनों विद्यालय बंद था लेकिन विद्यालय में रखें जरूरी दस्तावेज और फर्नीचर जलकर खाक हो गया है इस घटना की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को देने के साथ-साथ जिला प्रशासन पौड़ी को दे दी गई है।

पौड़ी जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में जंगलों में लग रही आग से जहां हमारी वन संपदा जलकर खाक हो रही है तो वहीं दूसरी और हमारे पर्यावरण को भी इससे काफी नुकसान हो रहा है वही जंगलों में रहने वाले पशु पक्षी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीं इन सबके बाद अब सरकारी संपदा भी जंगलों की आग की चपेट में आ रही है पौड़ी के कोट ब्लॉक क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय तुणख्या आग की चपेट में आकर जलकर खाक हो गया है। वहीं विभागीय अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि इसकी सारी जानकारी उच्च अधिकारियों के साथ साथ हैं जिला प्रशासन पौड़ी को भी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जंगल की आग से निकला शोला..सड़क पर चलते ट्रक में लगी आग
पौड़ी के कोट ब्लॉक में स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय तुणख्या जलकर खाक हो गया। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी बेसिक केएस रावत ने बताया कि विद्यालय में 8 छात्र अध्यनरत है कोरोना के चलते इन दिनों विद्यालय बंद था लेकिन विद्यालय में रखें जरूरी दस्तावेज और फर्नीचर जलकर खाक हो गया है इस घटना की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को देने के साथ-साथ जिला प्रशासन पौड़ी को दे दी गई है..पौड़ी के आसपास के क्षेत्रों में लगातार लग रही आग से अब सरकारी संपदाओं को भी नुकसान पहुंचना शुरू हो गया है बीते कुछ समय से लगातार जंगलों में आग लग रही है वही वन विभाग पौड़ी की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बाद भी आग पर अंकुश नहीं पाया जा रहा है इसका खामियाजा हमारे वन संपदा पर्यावरण और पशु पक्षियों को भुगतना पड़ रहा है साथ ही अब सरकारी संपदा को भी आग से नुकसान पहुंचने लगा है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top