उत्तराखंड रोजगार समाचार: UPCL में अलग अलग पदों पर भर्ती..जल्दी करें आवेदन (Recruitment in different posts in UPCL)
Connect with us
Image: Recruitment in different posts in UPCL

उत्तराखंड रोजगार समाचार: UPCL में अलग अलग पदों पर भर्ती..जल्दी करें आवेदन

उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 105 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की लास्ट डेट 16 अप्रैल है। समय कम है, इसलिए जल्दी आवेदन करें।

सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। ये इंतजार अब बस खत्म ही होने वाला है। यूपीसीएल ने अलग-अलग पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। कुल कितने पद खाली हैं और आवेदन का प्रोसेस क्या है, ये सारी जानकारी राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। सबसे पहले तो ये जान लें कि उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 105 पदों पर भर्ती निकाली है। आप भर्ती का नोटिफिकेशन यूपीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट www.upcl.org पर जाकर देख सकते हैं। आपको वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन देखना है। वहां दी गई जानकारी के अनुसार फॉर्म भरना है। आवेदन का प्रोसेस ऑनलाइन है। जिसकी लास्ट डेट 16 अप्रैल है। समय कम है, इसलिए जल्दी करें। ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि 17 मार्च 2021 है। भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर सिविल (ट्रेनी), एकाउंट्स ऑफिसर, लॉ ऑफिसर, पर्सनल ऑफिसर, सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल) के पद भरे जाने हैं। असिस्टेंट इंजीनियर सिविल (ट्रेनी) के 7 पद खाली हैं। इसके लिए अभ्यर्थी के पास सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भक्तों के लिए खुले छोटा अमरनाथ के द्वार, आप भी कीजिए बाबा बर्फानी के दर्शन
एकाउंट्स ऑफिसर के 15 पद भरे जाने हैं। जिसके लिए अभ्यर्थी के पास सीए या एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसी तरह लॉ ऑफिसर के 2 पद खाली हैं। जिसके लिए आवेदक के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से लॉ में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। पांच साल का अनुभव होना भी जरूरी है। पर्सनल ऑफिसर के 8 पद भरे जाने हैं। जिसके लिए अभ्यर्थी के पास संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है। असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल) के 72 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। जिसके लिए अभ्यर्थी के पास इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। अभ्यर्थी के लिए उम्र सीमा 21 से 42 वर्ष निर्धारित की गई है। कुछ पदों पर इंटरव्यू तो कुछ पर लिखित परीक्षा और इंटरव्यू दोनों के द्वारा चयन होगा। फार्म भरते वक्त सावधान रहें, गलती से छोड़ी गई कोई भी कमी आपके आवेदन पत्र को रद्द करा सकती है। ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.upcl.org पर विजिट करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top