देहरादून में बैठकर अमेरिका के लोगों को ठग रहा थे ये मास्टरमाइंड..STF ने किया बड़ा खुलासा (Cyber ​​criminal arrested in Dehradun)
Connect with us
Image: Cyber ​​criminal arrested in Dehradun

देहरादून में बैठकर अमेरिका के लोगों को ठग रहा थे ये मास्टरमाइंड..STF ने किया बड़ा खुलासा

ये शातिर ठग देहरादून में बैठकर अमेरिकी लोगों को ठगने का काम करता था। साइबर क्राइम के एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है।

साइबर क्राइम..ये अपराध देश-दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। आए दिन साइबर क्राइम से जुड़ी ऐसी ऐसी खबरें सामने आती हैं कि होश उड़ जाते हैं। अब उत्तराखंड में एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है। देहरादून STF ने विदेशी नागरिकों को ठगने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यूं समझ लीजिए कि देहरादून में रहकर ये ठग अमेरिका में बैठे लोगों को ठगने का काम करते थे। एसटीएफ ने इसका भंडाफोड़ किया है और माा जा रहा है कि करोड़ों की ट्रांजेक्शन का खुलासा हो सकता है। STF ने देहरादून के आईटी पार्क के एक ऑफिस से इस शख्स को गिरफ्तार किया है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार ये गिरोह विभिन्न सेवाएं देने और फर्जी वायरस से सिस्टम को बचाने का झांसा देकर ठगी करते थे। इस गिरोह के तार अंतर्राष्ट्रीय साइबर अपराध से जुड़े हैं। खबर है कि STF को उनके करोड़ों के ट्रांजेक्शन का भी पता चला है। लगातार जांच की जा रही है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: रैणी गांव में चमत्कार..गर्भगृह में सुरक्षित मिली मां काली की मूर्ति

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top