उत्तराखंड: धार्मिक अनुष्ठान में नशे में धुत होकर पहुंचा युवक..लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला (Youth killed in Rudrapur adarsh ​​indira bangali colony)
Connect with us
Image: Youth killed in Rudrapur adarsh ​​indira bangali colony

उत्तराखंड: धार्मिक अनुष्ठान में नशे में धुत होकर पहुंचा युवक..लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

यूएसनगर के रुद्रपुर में स्थित आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में नशे की हालत में धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश करने पर आक्रोशित हुई भीड़ ने एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूएसनगर के रुद्रपुर में स्थित आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में एक युवक द्वारा धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश करने पर गुस्साई भीड़ ने उसको जान से मार डाला। बता दें कि युवक ने जब धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश किया तब वह नशे की हालत में था जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने अपना आपा खो दिया और युवक की इस हरकत से आक्रोशित भीड़ ने जमकर युवक की पिटाई कर दी और युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि युवक 3 घंटे तक घटनास्थल पर तड़पता रहा। हैरान करने वाली बात यह है कि इन 3 घंटों में युवक की किसी ने भी सुध नहीं ली। जब 3 घंटे तक युवक के शरीर में कोई भी हलचल नहीं हुई तो स्थानीय लोगों ने उसको 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया है। वहीं मृतक की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग की है और पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस अब गहराई से मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना से बिगड़े हालात..बड़ा फैसला ले सकती है सरकार
चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त जानकारी देते और बताते हैं कि आखिर घटनास्थल पर क्या हुआ। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान जॉनी सागर के रूप में हुई है जो कि अपने परिवार के साथ रहता था। बीते मंगलवार की दोपहर को जॉनी के पड़ोस में धार्मिक अनुष्ठान चल रहा था। उसी समय जॉनी नशे की हालत में था और नशे में धुत जॉनी पड़ोस में चल रहे धार्मिक अनुष्ठान में चला गया। वहां मौजूद लोगों ने जब जॉनी को नशे की हालत में धार्मिक अनुष्ठान के अंदर देखा तो वे अपना आपा खो बैठे और उन्होंने जॉनी की जमकर धुनाई कर दी। धार्मिक अनुष्ठान में शराब पी कर आए जॉनी को आक्रोशित भीड़ ने खूब मारा और भीड़ ने उस पर इस कदर अपना गुस्सा उतारा कि जॉनी की दर्दनाक मृत्यु हो गई। घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों का कहना है कि आक्रोशित भीड़ जॉनी को पंडाल के बाहर ले आई और उन्होंने जॉनी को बुरी तरह पीटा। पिटाई के बाद चोटिल जॉनी पंडाल के बाहर ही बेसुध होकर गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि 3 घंटे तक पीड़ित के शरीर में कोई भी हलचल नहीं हुई इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना जॉनी के परिजनों को दी और 108 एंबुलेंस को भी बुलाया।

यह भी पढ़ें - नैनीताल में कोरोना का खतरा..2 दिन में 200 ज्यादा पॉजिटिव, दो इलाके सील
108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल जॉनी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद से उसके परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने जॉनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट्स आने का इंतजार कर रही है। मृतक की पत्नी सुधा रानी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। मृतक की पत्नी सुधा का कहना है कि उसके पति को बेरहमी से पीट-पीटकर आक्रोशित भीड़ ने मार डाला और वह अपने पति के लिए इंसाफ मांग रही है। वहीं कोतवाल एनएन पंत ने मृतक की पत्नी को आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा है कि तहरीर आने के बाद मामले की जांच की जा रही है और चौकी प्रभारी मामले की गहराई से तहकीकात कर रहे हैं। जांच के बाद सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी और इसमें दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इसके बाद पुलिस हरकत में आई है और पुलिस ने घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेने के निर्देश दे दिए हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top