उत्तराखंड: आत्महत्या करने हल्द्वानी से नैनीताल पहुंची महिला..बुजुर्ग नाव वाले ने बचाई जान (Woman jumped in Nainital Naini lake)
Connect with us
Image: Woman jumped in Nainital Naini lake

उत्तराखंड: आत्महत्या करने हल्द्वानी से नैनीताल पहुंची महिला..बुजुर्ग नाव वाले ने बचाई जान

महिला ने बताया कि वो पारिवारिक कलह से आजिज आ चुकी थी। हालात सुधरने की उम्मीद न रही तो वो हल्द्वानी से नैनीताल पहुंच गई और सुसाइड नोट लिखने के बाद झील में छलांग लगा दी।

जीवन ईश्वर का दिया सबसे बड़ा तोहफा है, लेकिन डिप्रेशन और रिश्तों की खींचतान लोगों को जिंदगी को ठुकरा कर मौत को गले लगाने पर मजबूर कर रही है। हल्द्वानी की रहने वाली एक महिला भी इसी इरादे से नैनीताल पहुंची थी। यहां उसने नैनी झील में कूदकर जान देने की कोशिश की, लेकिन महिला की किस्मत अच्छी थी, जो कि उसे समय पर मदद मिल गई। नाव चालक किशन लाल ने किसी तरह महिला को पानी से बाहर निकाला। इस तरह महिला की जान बच गई। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है। जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के पास से 4 पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने घटना के बारे में महिला के परिजनों को सूचना दे दी है। महिला ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सैलानियों ने किराए पर ली बाइक..वापस करने की जगह दिल्ली भाग गए
पूछताछ में महिला ने बताया कि वो पारिवारिक कलह से आजिज आ चुकी थी। तमाम कोशिशों के बावजूद परेशानियां खत्म नहीं हो रही थी। हालात सुधरने की उम्मीद न रही तो वो हल्द्वानी से नैनीताल पहुंच गई और सुसाइड नोट लिखने के बाद पाषाण देवी मंदिर के पास नैनी झील में छलांग लगा दी। इस बीच महिला को छलांग लगाते हुए एक नाव चालक ने देख लिया। नाव चालक किशन लाल तुरंत मौके पर पहुंचा और महिला को बचाने की कोशिश करने लगा। कड़ी मशक्कत के बाद कहीं जाकर महिला को झील से बाहर निकाला जा सका। बाद में 108 एंबुलेंस की मदद से महिला को नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि महिला के पेट में काफी पानी भर गया था। जिसे निकाल दिया गया है। अब उसकी हालत सामान्य है। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिवार वालों को दे दी है। मामले की तफ्तीश जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top