उत्तराखंड नैनीतालMan shot dead in Nainital

उत्तराखंड: पत्नी से झगड़े के बाद पति ने अपने भाई को मारी गोली..गांव में हड़कंप

आरोपी प्रेमवीर की शादी ममेरे भाई भगत सिंह ने अपने गांव की युवती से कराई थी। शादी के बाद जब पति-पत्नी की नहीं बनी तो प्रेमवीर अपने ममेरे भाई से रंजिश रखने लगा। आगे जानिए पूरा मामला

Nainital News: Man shot dead in Nainital
Image: Man shot dead in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल के रामनगर में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े की कीमत ममेरे भाई को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने गोली मारकर ममेरे भाई की हत्या कर दी। दरअसल युवक की शादी के लिए ममेरे भाई ने ही लड़की पसंद की थी। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच अनबन रहने लगी तो युवक इसके लिए ममेरे भाई को जिम्मेदार समझने लगा। मंगलवार को युवक ने गोली मारकर ममेरे भाई की जान ले ली। चलिए पूरा मामला बताते हैं। घटना मालधन चौड़ क्षेत्र की है। मंगलवार तड़के 3 बजे यहां गांव के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मरने वाले की पहचान गौतमनगर नंबर-5 निवासी भगत सिंह (50) के रूप में हुई। परिजनों ने बताया कि ममेरे भाई प्रेमवीर राजपाल निवासी कुंडेश्वरी काशीपुर ने गोली मारकर भगत सिंह की जान ले ली। आरोपी ने ऐसा क्यों किया, परिजनों ने इसकी वजह भी बताई। मृतक के बेटे राहुल ने बताया कि आरोपी प्रेमवीर की ससुराल उन्हीं के गांव में है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दरगाह में दिखी शराब की खाली पेटी..गुस्से में स्थानीय लोग
भगत सिंह ने ही प्रेमवीर की शादी गांव में रहने वाली युवती से कराई थी, लेकिन शादी के बाद दोनों की नहीं बनी। इधर प्रेमवीर की पत्नी कुछ दिनों से अपने मायके आई हुई थी। प्रेमवीर भी तीन-चार दिन से यहीं पर था। सोमवार को प्रेमवीर और पत्नी के बीच फिर झगड़ा हो गया। उस वक्त भगत सिंह ने दोनों को समझा कर मामला शांत करा दिया था। इसके बाद रात के वक्त प्रेमवीर और उसके दो साथी फिर से उनके घर आए और दरवाजे की कुंडी खटखटाई। ममेरे भाई भगत सिंह ने दरवाजा खोला तो प्रेमवीर ने तमंचा सटाकर उनके सीने पर फायर झोंक दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमवीर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने कहा कि पत्नी से झगड़े के दौरान ममेरे भाई भगत सिंह ने उसका पक्ष नहीं लिया था। गुस्से में आकर उसने भगत सिंह की हत्या कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।