उत्तराखंड उधमसिंह नगरRoad accident in Kashipur elderly person dies

उत्तराखंड: बेकाबू कार ने स्कूटी को मारी टक्कर..बुजुर्ग व्यक्ति की दर्दनाक मौत

सरकारी स्कूल के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत हो गई।

Kashipur News: Road accident in Kashipur elderly person dies
Image: Road accident in Kashipur elderly person dies (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में बढ़ते सड़क हादसे चिंता का सबब हैं। पहाड़ से लेकर मैदान तक ऐसा कोई जिला नहीं जहां से रफ्तार के कहर की खबरें न आ रही हों। रफ्तार का जुनून बेगुनाहों की जान पर भारी पड़ रहा है। सड़क हादसे का ताजा मामला ऊधमसिंहनगर जिले में सामने आया। जहां तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। हादसा काशीपुर में हुआ। जहां राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुंडेश्वरी के पास तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने कार के चालक को हिरासत में लिया है। कार सीज कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल से दुखद खबर...जंगल की आग बुझाते-बुझाते जिंदा जला बुजुर्ग, दर्दनाक मौत
हादसे में जान गंवाने वाले बुजुर्ग की पहचान 64 वर्षीय जगमोहन सिंह रौतेला के रूप में हुई। वो काशीपुर के कुंडेश्वरी क्षेत्र के रहने वाले थे। परिजनों के अनुसार जगमोहन स्कूटी से खेत पर खाना लेकर गए थे। वहां से वापस लौटते वक्त राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही बुजुर्ग सड़क पर गिर पड़े। उन्हें घायल अवस्था में गिरिताल स्थित श्री कृष्णा अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वो बच नहीं सके। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं बुजुर्ग की मौत की खबर घर पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में कार चालक भी चोटिल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मृतक के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।