उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले ध्यान दें, सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू..पढ़िए पूरी गाइडलाइन (Curfew in Delhi till 6 am Monday)
Connect with us
Image: Curfew in Delhi till 6 am Monday

उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले ध्यान दें, सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू..पढ़िए पूरी गाइडलाइन

अगर आप वीकेंड पर उत्तराखंड से दिल्ली जा रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। दिल्ली में दो दिन का वीकेंड कर्फ्यू लगा है।

देशभर में कोरोना से हाहाकार मचा है। खासतौर पर दिल्ली का बुरा हाल है...इन सबके बीच दिल्ली सरकार ने आज वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। जी हां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। लोगों से इसका पालन करने की अपील की है। कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 तक रहेगा। अगर जरूरत पड़ी तो वीकेंड कर्फ्यू की मियाद बढ़ाई जाएगी। वीकेंड कर्फ्यू के दौरान होटल, जिम, मॉल, स्पा, ऑडिटोरियम बंद रहेंगे। जरुरी सेवाओं को छूट रहेगी और निजी दफ्तरों के कर्मचारी घर से काम करेंगे। हालांकि इस बीच अंतरराज्यीय परिवहन जारी रहेगा। मेडिकल स्टाफ को ई-पास की जरूरत नहीं होगी। शादियों को छूट मिलेगी, लेकिन मेहमानों को पहले ई-पास के लिए आवेदन करना पड़ेगा। वीकेंड में सिर्फ इलाके के हिसाब से एक बाजार को खोला जाएगा। अगर किसी को अस्पताल, एयरपोर्ट, बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन जाना है, तो उन लोगों को वीकेंड कर्फ्यू के दौरान छूट रहेगी। लेकिन इसके लिए पास लेना होगा।
यह भी पढ़ें - कोरोनावायरस उत्तराखंड: मानवाधिकार आयोग में 30 अप्रैल तक बाहरी लोगों की नो एंट्री

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top