गढ़वाल: राजकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर कोरोना पॉजिटिव..3 दिन के लिए बंद हुआ पूरा परिसर (Professor Coronavirus Positive at Karnprayag Government College)
Connect with us
Image: Professor Coronavirus Positive at Karnprayag Government College

गढ़वाल: राजकीय महाविद्यालय में प्रोफेसर कोरोना पॉजिटिव..3 दिन के लिए बंद हुआ पूरा परिसर

कर्णप्रयाग में स्थित राजकीय महाविद्यालय में कार्यरत प्रोफेसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महाविद्यालय को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

चमोली जिले के कर्णप्रयाग में स्थित राजकीय महाविद्यालय कर्णप्रयाग में कार्यरत प्रोफेसर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महाविद्यालय को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि प्रोफेसर सप्ताह भर पहले अपने घर इलाहाबाद गए थे जहां पर उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई और वह जांच पॉजिटिव आई है। महाविद्यालय को अच्छी तरह सैनिटाइज किया जा रहा है और इसके बाद यह महाविद्यालय सोमवार को खोला जाएगा। डॉक्टर शिवानंद नौटियाल जो कि राजकीय महाविद्यालय कर्णप्रयाग के प्रोफेसर हैं वे हाल ही में पॉजिटिव पाए गए इसके बाद महाविद्यालय को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है और आने वाले सोमवार को सैनिटाइजेशन के बाद यह खोला जाएगा। कॉलेज के प्राचार्य डॉ जगदीश प्रसाद का कहना है कि महाविद्यालय के शिक्षक हफ्ते भर पहले ही अपने घर इलाहाबाद गए थे और वहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्होंने फोन पर पॉजिटिव होने की जानकारी दी जिसके बाद महाविद्यालय प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए महाविद्यालय को 3 दिन बंद रखने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड स्टेट नर्सिंग कॉलेज में 50 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव..स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप
कर्णप्रयाग में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और जिला चिकित्सालय कर्णप्रयाग के कोरोना प्रभारी डॉ मनोज मिश्रा का कहना है कि बीते गुरुवार को कर्णप्रयाग के अस्पताल में 5 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसके बाद उन पांचों व्यक्तियों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। इसमें से एक बिहार का निवासी है और बाकी अन्य चार स्थानीय निवासी हैं। वैक्सीनेशन की बात करें तो कर्णप्रयाग में वैक्सीनेशन जोरों-शोरों से चल रहा है। टीकाकरण अभियान के तहत गोचर एवं कर्णप्रयाग में बने टीकाकरण केंद्रों में 45 साल तक के लोगों को हर दिन टीका लग रहा है और अब तक 70% टीकाकरण किया भी जा चुका है। कर्णप्रयाग में बढ़ते कोरोना केसों ने बाजार की रौनक को भी कम कर दिया है और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार को कर्णप्रयाग बाजार में पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा और इस दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से जागरूकता फैलाई गई। पुलिस प्रशासन द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से मास्क का प्रयोग करने, शारीरिक दूरी का पालन करने एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करने से संबंधित जानकारी दी गई।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top