उत्तराखंड: कुंभ को लेकर PM मोदी बोले बड़ी बात..संतों से की खास अपील (PM Modi appeal regarding Kumbh)
Connect with us
Image: PM Modi appeal regarding Kumbh

उत्तराखंड: कुंभ को लेकर PM मोदी बोले बड़ी बात..संतों से की खास अपील

पीएम मोदी ने संतों से अपील की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए।

हरिद्वार में कुंभ का आगाज तो हुआ लेकिन इसके बाद एक के बाद एक कोरोना के मामलों ने सभी को परेशानी में डाल दिया। लगातार बढ़ते मामलों ने कुंभ में कोरोना विस्फोट करा दिया। कई संत, साधु इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में दो अखाड़ों ने पहले ही कुंभ समाप्ति की घोषणा कर दी थी। अब पीएम मोदी ने संतो से खास अपील की है। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि - ‘मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया’। यानी कुंभ 27 अप्रैल तक तो चलेगा लेकिन सिर्फ प्रतीकात्मक तरीके से।



यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में खतरनाक कोरोना, अब 4 जिलों के 74 इलाकों में कम्प्लीट लॉकडाउन..देखिए लिस्ट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top