उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल19 people flee from Narendra Nagar Corona Care Center

गढ़वाल: कोविड केयर सेंटर से 19 कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार..मचा हड़कंप

देश में कोरोना के चलते हालात बिगड़ रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने कभी न सुधरने की कसम खा रखी है। ये लोग अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे।

Coronavirus in uttarakhand: 19 people flee from Narendra Nagar Corona Care Center
Image: 19 people flee from Narendra Nagar Corona Care Center (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: कोरोना वायरस ने देश में एक बार फिर से हाहाकार मचा दिया है। कोरोना के एक्टिव केस की संख्या लाखों में है, हर दिन हजारों लोग जान गंवा रहे हैं। हालात बिगड़ रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने कभी न सुधरने की कसम खा रखी है। ये लोग अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे। अब टिहरी गढ़वाल में ही देख लें। यहां कोविड केयर सेंटर से 19 संक्रमित मरीज फरार हो गए हैं। संक्रमित मरीजों के भागने की खबर मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों को फरार मरीजों की तलाश के आदेश दिए गए। डीएम आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए टिहरी की सीमा पर मुनिकीरेती के कैलाश गेट और भद्रकाली चेक पोस्ट पर लोगों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

यहां बीते दिनों राजस्थान और अन्य प्रदेशों से आए लोगों की बॉर्डर पर जांच की गई थी। जिसमें 19 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें नियमों के अनुसार श्रीदेव सुमन राजकीय चिकित्सालय, नरेंद्रनगर में बने कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया। जहां सभी का इलाज चल रहा था। अब खबर है कि दोपहर का खाना खाने के बाद ये 19 यात्री अचानक लापता हो गए हैं। संक्रमितों के अचानक भाग जाने से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की बेचैनी बढ़ गई है। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच में पता चला है कि सभी यात्री ऋषिकेश की तरफ गए हैं। जिसके बाद वहां भी चेकिंग शुरू कर दी गई है। वहीं एसडीएम नरेंद्रनगर ने कहा कि फरार मरीजों में एक मरीज रुद्रप्रयाग का रहने वाला है। सभी की तलाश की जा रही है। जल्द ही सबको ढूंढ लिया जाएगा।