उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल37 Students Coronavirus Positive at Pauri Garhwal Nursing College

पौड़ी गढ़वाल: नर्सिंग कॉलेज में फटा कोरोना बम..37 छात्र-छात्राएं पॉजिटिव, मचा हड़कंप

नर्सिंग कालेज में पढ़ रहे 37 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित हुई है, जिसके बाद सभी छात्राओं को कॉलेज में ही आइसोलेट कर दिया गया है।

Coronavirus in uttarakhand: 37 Students Coronavirus Positive at Pauri Garhwal Nursing College
Image: 37 Students Coronavirus Positive at Pauri Garhwal Nursing College (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी-श्रीनगर मोटरमार्ग पर स्थित नर्सिंग कालेज में पढ़ रहे 37 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित हुई है, जिसके बाद सभी छात्राओं को कॉलेज में ही आइसोलेट कर दिया गया है। स्वास्थ विभाग पौड़ी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिन पहले 3 छात्राएं व एक स्टाफ पोसिटिव आये थे। जिसके बाद 100 छात्र-छात्राओं का सैंपल लिया गया था जिसमें कि 37 छात्राएं कोरोना पोजिटिव आयी है। सभी छात्राओं को कॉलेज में ही आइसोलेट किया गया है। साथ ही दवाइयां भी सभी को मुहैया करवा दी गई है और कालेज प्रशासन को निर्देशित किया गया है कि पीपीई किट पहनकर छात्राओं को पोष्टिक भोजन मुहैया करवाया जाय। पौड़ी जनपद में लगातार कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब इस संक्रमण से छात्राएं भी नहीं बच पाई हैं पौड़ी श्रीनगर मोटर मार्ग पर स्थित है। नर्सिंग कॉलेज में 37 छात्र- छात्राएं कोरोना पॉजिटिव आयी हैं जिसके बाद सभी छात्राओं को कालेज में ही आइसोलेट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड में 3012 लोग कोरोना पॉजिटिव, 27 लोगों की मौत
सीएमओ पौड़ी डा.मनोज शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले नर्सिंग कालेज में तीन छात्राएं व एक स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई थी। जिसके बाद 100 छात्र-छात्राओं का कोरोना सैंपल लिया गया था जिसमें 37 छात्र-छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई है सभी छात्राओं को कॉलेज में ही आइसुलेट किया गया है उन्होंने बताया कि इस कॉलेज में पहले कोविड केयर सेंटर संचालित हो रहा था और यहां पर आइसोलेट करने की पर्याप्त व्यवस्था है इसलिए सभी छात्राओं को यहीं पर रखा गया है साथ ही कॉलेज प्रशासन को निर्देशित किया गया है कि छात्राओं को दवाइयों समेत खानपान की उचित व्यवस्था करें पीपी किट पहनकर ही छात्राओं को पौष्टिक भोजन मुहैया करवाए जाए साथ ही समय-समय पर स्वास्थ विभाग टीम की ओर से इन सभी छात्राओं की मॉनिटरिंग की जाएगी।