उत्तराखंड हल्द्वानीEngineer suicide in haldwani

उत्तराखंड: पंखे से लटकी मिली इंजीनियर की लाश, डेढ़ महीने पहले ही हल्द्वानी आया था

हर माता-पिता की तरह शिवेंद्र के परिजनों को भी उससे ढेरों उम्मीदें थीं। शिवेंद्र इन सपनों को पूरा भी कर रहा था, लेकिन मंगलवार को सब खत्म हो गया।

Haldwani news: Engineer suicide in haldwani
Image: Engineer suicide in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: नैनीताल में इंजीनियर शिवेंद्र तिवारी की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई। शिवेंद्र हल्द्वानी में रहता था। मंगलवार को उसने चादर का फंदा बना कर खुदकुशी कर ली। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसकी लाश फंदे से लटकती मिली। लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शिवेंद्र ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस की तफ्तीश जारी है। घटना हिमालय फार्म क्षेत्र की है। जहां एक निजी कंपनी में कार्यरत इंजीनियर ने मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। 27 वर्षीय शिवेंद्र यूपी के इटावा जिले का रहने वाला था। वो पिछले डेढ़ महीने से हल्द्वानी में रह रहा था। यहां वो एक निजी कंपनी में इंटीरियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। हर माता-पिता की तरह शिवेंद्र के परिजनों को भी उससे ढेरों उम्मीदें थीं। शिवेंद्र इन सपनों को पूरा भी कर रहा था, लेकिन मंगलवार को सब खत्म हो गया।

ये भी पढ़ें:

शिवेंद्र शहर में किराये के कमरे में रहता था। मंगलवार सुबह उसने काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला। ऐसे में मकान मालिक ने बाहर से उसे कई बार आवाज लगाई, लेकिन कमरे में कोई हलचल नहीं हुई। कई बार पुकारने के बाद भी जब कमरे से कोई जवाब नहीं मिला तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जब दरवाजा तोड़ा, तो कमरे में शिवेंद्र का शव पंखे पर लगे फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर हर जगह तलाशी ली, लेकिन युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। बहरहाल पुलिस ने शिवेंद्र की मौत की खबर उसके परिजनों को दे दी है। पुलिस युवक के परिजनों के हल्द्वानी पहुंचने का इंतजार कर रही है, ताकि खुदकुशी की वजह सामने आ सके। मामले की जांच जारी है।