उत्तराखंड रुड़की21-year-old Nidhi murdered in Roorkee

उत्तराखंड: 21 साल की निधि की बेरहमी से हत्या..पुलिस की गिरफ्त में हैदर, रिहान और तारीक

बताया जा रहा है कि हैदर और निधि के बीच अक्सर बातचीत होती थी। कुछ दिन पहले निधि ने उससे बात करना बंद कर दिया था, जिस पर हैदर ने निधि की बेरहमी से हत्या कर दी।

Roorkee Police: 21-year-old Nidhi murdered in Roorkee
Image: 21-year-old Nidhi murdered in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: मोक्षनगरी हरिद्वार। कुंभ आयोजन और कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यहां शनिवार को एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना हुई, जिसने हर किसी को सन्न कर दिया। यहां रुड़की में बीबीए की छात्रा की दिनदहाड़े घर में घुसकर गला रेतकर हत्या कर दी गई। तीन युवक दिन दहाड़े घर में घुस आए थे और 21 साल की निधि की हत्या कर वहां से फरार हो गए। हिंदू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी का नाम हैदर है। बताया जा रहा है कि हैदर और निधि के बीच अक्सर बातचीत होती थी। हैदर सऊदी अरब में काम करता था। आरोपी हैदर का परिवार सफरपुर में रहता है। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसके और युवती के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस को मोबाइल में दोनों के बीच कॉल और व्हाट्सएप पर बातचीत करने की जानकारी मिली है। कुछ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा गया था। जिस पर निधि ने हैदर संग बात करनी बंद कर दी थी। इतनी सी बात पर हैदर ने निर्ममता से निधि की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। निधि का परिवार कृष्णानगर गली नंबर-20 में रहता है। वो बीबीए कर रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नहीं चलेगी स्कूलों की मनमानी, शिक्षा सचिव ने जारी किए सख्त आदेश
शनिवार को निधि घर पर अकेली थी। दोपहर करीब एक बजे तीन युवक बाइक से गली के पास पहुंचे। दो युवक छात्रा के घर के पास खड़े हो गए जबकि एक युवक ने दरवाजा खुलवाया और अंदर घुस गया। युवक ने घर के अंदर ही चाकू से छात्रा के गले पर वार कर दिया। लहूलुहान हालत में छात्रा किसी तरह भागकर बाहर आई और शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इस बीच दो युवक फरार हो गए, जबकि एक को भीड़ ने पकड़ लिया। पूरे घटनाक्रम के दौरान दर्द से तड़पती निधि घर के पास ही खून से लतपथ गला पकड़ कर बैठी रही। बाद में उसने दम तोड़ दिया। छात्रा की हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि घर के आंगन के फर्श पर खून ही खून था। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी हैदर और अन्य आरोपी रिहान और तारीख निवासी शाहपुर को गिरफ्तार कर लिया है। तहरीर के आधार पर तीनों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।