अल्मोड़ा: दन्या हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार..ग्राम प्रधान भी सलाखों के पीछे (main accused in the Danya murder case arrested)
Connect with us
Image: main accused in the Danya murder case arrested

अल्मोड़ा: दन्या हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार..ग्राम प्रधान भी सलाखों के पीछे

अल्मोड़ा के दन्या हत्याकांड का मुख्य आरोपी लड़की का पिता गिरफ्तार हो गया है। इसके अलावा ग्राम प्रधान भी गिरफ्तार हो गया है।

अल्मोड़ा के दन्या हत्याकांड में पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी लड़की के पिता शिवदत्त पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा इस मामले में ग्राम प्रधान को भी गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि दन्या में भुवन जोशी नाम के युवक की गांव वालों ने पीट पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में लड़की पर साजिश रचने के आरोप लग रहे हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रूबाल निवासी भुवन चंद्र , डसीला निवासी कैलाश सिंह और ललित सिंह दन्या थाना क्षेत्र के अंतर्गत सलपड़ गांव में बीते बुधवार को एक किशोरी से मिलने गए थे। इसके बाद आक्रोशित ग्गांव वालों ने भुवन और कैलाश की जमकर पिटाई कर दी। उन्हें अधमरी हालत में पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि ललित मौके से फरार हो गया।मारपीट में घायल भुवन की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामले में मृतक के परिजनों ने दन्या थाना में ग्रामीणों के खिलाफ तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस का एक्शन शुरू हुआ। पहले पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया और इसके बाद मुख्य आरोपी यानी लड़की के पिता शिवदत्त पांडे को भी गिरफ्तार कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: CM तीरथ ने किए बड़े ऐलान..अब शादी में सिर्फ 25 लोग, जिलाधिकारियों को दी ये पावर

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top