रुद्रप्रयाग में बादल फटने से मची तबाही..4 लोगों को सुरक्षित बचाया गया..देखिए तस्वीरें (Cloudburst in Rudraprayag Narkota)
Connect with us
Image: Cloudburst in Rudraprayag Narkota

रुद्रप्रयाग में बादल फटने से मची तबाही..4 लोगों को सुरक्षित बचाया गया..देखिए तस्वीरें

लोगों में घरों में घुसा मलबा, खेत-खलिहान तबाह..मैक्स वाहन UK07R7318 आ गया था, जिसमें वाहन चालक सहित कुल 4 लोग सवार थे..देखिए तस्वीरें

रुद्रप्रयाग जनपद के खांकरा, नरकोटा, फतेपुर, गैरसारी, कोटली सहित विभिन्न हिस्सों में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है। बादल फटने से नरकोटा में एक बाइक के मलबे में फसी हुई है। साथ ही सम्राट होटल के समीप मलबे की चपेट एक मैक्स वाहन UK07R7318 आ गया था, जिसमें वाहन चालक सहित कुल 4 लोग सवार थे, जिनको प्राथमिक रेस्पांडर ( स्थानीय लोगों) की मदद से कुशलतापूर्वक सुरक्षित निकाल लिया गया है। उधर जानकारी के मुताबिक भरदार क्षेत्र के कोटली गांव में बादल फटने से कई घरों में मलबा घुस गया है। गांव के खेत-खलिहान और पैदल रास्ते तबाह हो गए हैं। स्थानीय ग्रामीण राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। वहीं बच्छणस्यूं पट्टी के खांकरा-फतेहपुर में भी बादल फटने से तबाही मची है। खांकरा- कांडई ,कंडाई कमोलडी मोटरमार्ग बाधित हो गया है। फतेहपुर निवासी रोशनी देवी पंवार ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम के 4:30 बजे भारी बारिश आसमानी बिजली की कड़कड़ाहट से लोग घरों के अंदर थे कि अचानक गांव के ऊपर से बहुत अधिक पानी आने से लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे ,शुक्र है कोई जानहानि नही हुई। आगे देखिए तस्वीरें
यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग के बाद उत्तरकाशी में बादल फटने की सूचना, बाढ़ जैसे हालात..देखिए वीडियो

गोशालाओं में पहुंचा मलबा

Cloudburst in Rudraprayag Narkota
1 / 4

लोगों की गोशालाओं सहित खेत खलिहान तबाह हो गए कई लोगों के घरों में पानी तक घुस गया। 9नरकोटा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित हो गया ह। वहीं एक ढाबा के मलबे में दबने की सूचना है।

घरो में घुसा मलबा

Cloudburst in Rudraprayag Narkota
2 / 4

वंही बच्छणस्यूं पट्टी के गैरसारी में भी भारी बारिश से ग्रामीणों के घरों में मलबा घुस गया है। यहां सड़क की ढलान से पानी गांव में घुस रहा है।

मौके पर रेस्क्यू टीम

Cloudburst in Rudraprayag Narkota
3 / 4

लोगो के खेत-खलिहान को भारी नुकसान हुआ है। नरकोटा में बादल फ़टने की खबर प्राप्त होते ही जिलाधिकारी के निर्देशन में राजस्व, पुलिस व आपदा प्रबन्धन विभाग के अधिकारी रेस्क्यू हेतु मौके परपहुँचे।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Cloudburst in Rudraprayag Narkota
4 / 4

इसके साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध हो गया था जिसे खोलने/यातायात सुचारू किए जाने हेतु जेसीबी द्वारा लगातार कार्य किया जा रहा है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top