उत्तराखंड रुद्रप्रयागCoronavirus positive father son was walking around with DM Rudraprayag

रुद्रप्रयाग DM के साथ खुलेआम घूम रहे थे कोरोना पॉजिटिव पिता-पुत्र..कड़ी कार्रवाई के निर्देश

डीएम ने रुद्रप्रयाग जिले के एक पिता और पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Coronavirus in uttarakhand: Coronavirus positive father son was walking around with DM Rudraprayag
Image: Coronavirus positive father son was walking around with DM Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: आपको बता दें कि पिता और पुत्र दोनों पॉजिटिव होने के बाद भी रुद्रप्रयाग के डीएम मनोज गोयल के साथ खुलेआम घूम रहे थे। दरअसल मनोज गोयल रुद्रप्रयाग जिले के आपदा प्रभावित क्षेत्र में निरीक्षण के लिए गए थे जहां पर यह पिता और पुत्र बेखौफ बिना किसी डर के डीएम के साथ घूम रहे थे। दोनों ही उस दौरान पॉजिटिव थे और आइसोलेट होने की बजाय दोनों डीएम के साथ निरीक्षण के दौरान मौजूद थे। जब जिलाधिकारी को उन दोनों के संक्रमित होने की जानकारी मिली तब उन्होंने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए। दरअसल रुद्रप्रयाग जिले के नरकोटा गांव में हाल ही में अतिवृष्टि के होने से भारी नुकसान हुआ जिसका जायजा लेने रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मनोज गोयल वहां पर पहुंचे और इस दौरान उनके साथ गांव के ही पुष्प आनंद जोशी और उनके बेटे कमलेश जोशी उनको गांव में हुए नुकसान के बारे में बता रहे थे और जिला अधिकारी के साथ घूम रहे थे। आपको बता दें कि पुष्पजोशी और कमलेश जोशी दोनों ही उस दौरान कोरोना पॉजिटिव थे मगर इस बात की सूचना उन्होंने जिलाधिकारी को नहीं दी और संक्रमित होने के बावजूद भी दोनों पिता-पुत्र खुलेआम जिला अधिकारी के साथ घूम रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - बदरीनाथ के कपाट खुलने से पहले बड़ी खबर..बिना कोरोना जांच के हनुमान चट्टी पहुंचे कई साधु
निरीक्षण के दौरान गांव के ही किसी व्यक्ति ने जिलाधिकारी को इस बात की सूचना दी कि दोनों पिता-पुत्र संक्रमित हैं और स्वास्थ्य विभाग ने इनको होम आइसोलेशन के निर्देश दिए हैं मगर होम आइसोलेट ना होते हुए दोनों पिता-पुत्र बाहर घूम रहे हैं। जब जिलाधिकारी ने दोनों पिता-पुत्र से इस बारे में सख्ती से पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं और स्वास्थ्य विभाग बे उनको होम आइसोलेट होने के आदेश भी दिए हैं। उसके बाद जिला अधिकारी ने कड़ा रुख अपनाया और इन दोनों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए। एसडीएम बृजेश तिवारी का कहना है कि दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ कोविड की गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।