उत्तराखंड में पूर्ण लॉकडाउन लगाने की तैयारी..PM मोदी ने की CM तीरथ से बात (CM Tirath Singh Rawat spoke to PM Modi)
Connect with us
Image: CM Tirath Singh Rawat spoke to PM Modi

उत्तराखंड में पूर्ण लॉकडाउन लगाने की तैयारी..PM मोदी ने की CM तीरथ से बात

सीएम तीरथ सिंह रावत ने कोरोनावायरस की स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराया है।

तो क्या उत्तराखंड में कंप्लीट लॉकडाउन लगने जा रहा है? क्या उत्तराखंड की सीमाएं सील होने जा रहे हैं? क्या एक जिले से दूसरे जिले में आवाजाही पर भी रोक लगेगी? इस बात का खुलासा आज हो जाएगा। उधर सीएम तीरथ सिंह रावत ने कोरोनावायरस की स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराया है। खबर है कि प्रधानमंत्री ने हर जरूरी कदम उठाने पर जोर दिया है। प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है। सीएम तीरथ सिंह रावत ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि ‘’आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में कोरोनावायरस की स्थिति के बारे में जानकारी ली मैंने माननीय प्रधानमंत्री को वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराया है। प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है मैं प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार व्यक्त कर रहा हूं’’। माना जा रहा है कि उत्तराखंड में अब 15 दिन का लॉक डाउन लग सकता है क्योंकि विधायक कौन है सीएम तीरथ सिंह रावत के सामने यह सुझाव रखा है। उन्होंने कहा है कि 15 दिन के लॉकडाउन के अलावा उत्तराखंड के पास और कोई भी विकल्प नहीं है।



यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले ध्यान दें..17 मई तक लगा लॉकडाउन

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top