उत्तराखंड में मिली ओलंपियन सुशील कुमार की लोकेशन..हत्या के आरोप के बाद दिल्ली से फरार (Sushil kumar location found in uttarakhand)
Connect with us
Image: Sushil kumar location found in uttarakhand

उत्तराखंड में मिली ओलंपियन सुशील कुमार की लोकेशन..हत्या के आरोप के बाद दिल्ली से फरार

सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी सुशील कुमार की तलाश जारी, उत्तराखंड में छिपे होने की सूचना

मंगलवार को दिल्ली के मॉडल टाउन में कुछ पहलवानों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में पांच पहलवान गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनमें से एक पहलवान सागर धनखड़ की बाद में मौत हो गई, बाकी चार की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब पुलिस को दी गई शिकायत में आरोपियों के तौर पर ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार का नाम आया। अब पुलिस सुशील कुमार को जगह-जगह तलाश रही है। इस बीच खबर मिली है कि आरोपी सुशील कुमार किसी तरह दिल्ली से बचकर उत्तराखंड पहुंच गया है। हालांकि डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि आरोपी सुशील कुमार के उत्तराखंड में छिपे होने के अभी तक कोई प्रमाण नहीं मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने अब तक उनसे किसी तरह की मदद भी नहीं मांगी है। अगर दिल्ली पुलिस संपर्क करती है, तो उत्तराखंड पुलिस हरसंभव सहयोग करेगी।

यह भी पढ़ें - ऋषिकेश AIIMS में कोरोना ब्लास्ट..110 से ज्यादा स्वास्थ्य कर्मी मिले पॉजिटिव
आपको बता दें कि मंगलवार देर रात छत्रसाल स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या कर दी गई थी। सागर हरियाणा के रोहतक का रहने वाला था। घटना में करीब 20 लोगों के शामिल होने की बात पता चली है। आरोपियों में ओलंपियन सुशील कुमार का नाम भी शामिल है। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली है कि सुशील कुमार उत्तराखंड में छिपा हुआ है, हालांकि डीजीपी अशोक कुमार ने इससे इनकार किया है। वैसे ये पहला मामला नहीं है जब सुशील कुमार पर हत्या जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। कई साल पहले उन पर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पहलवान प्रवीण को पीटने का आरोप लगा था। इससे पहले सुशील कुमार की सुंदर भाटी, काला जठेड़ी व लारेंस बिश्नोई जैसे बड़े गैंगस्टर से सांठगांठ की बात भी सामने आ चुकी है। अब सुशील कुमार के उत्तराखंड में छिपे होने की सूचना पर दिल्ली पुलिस की चार टीमें सुशील और उनके करीबियों को ढूंढने में लगी हुई हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top