उत्तराखंड देहरादूनWrestler Sushil Kumar is hiding in Uttarakhand

उत्तराखंड में एक बाबा के आश्रम में छुपा है ओलंपियन सुशील कुमार..हत्या के बाद हुआ था फरार

दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में फरार सुशील कुमार देश के एक बड़े योग गुरु के हरिद्वार स्थित आश्रम में छिपा है। सुशील के करीबी ने इस बात का खुलासा किया है।

Uttarakhand Sushil Kumar: Wrestler Sushil Kumar is hiding in Uttarakhand
Image: Wrestler Sushil Kumar is hiding in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: ओलंपियन सुशील कुमार दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के दौरान पहलवान की हत्या के मामले में फरार चल रहे हैं। दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली है कि सुशील कुमार उत्तराखंड में छिपा है, हालांकि उत्तराखंड पुलिस के बड़े अधिकारी इससे इनकार कर चुके हैं। दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में फरार सुशील कुमार देश के एक बड़े योग गुरु के हरिद्वार स्थित आश्रम में छिपा है। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस ने सुशील के बेहद करीबी रहे रोहतक निवासी पहलवान भूरा को पकड़ा था। भूरा ने ही दिल्ली पुलिस को सुशील के हरिद्वार में छिपे होने की सूचना दी है। इस मामले में क्योंकि ओलंपियन सुशील कुमार का नाम शामिल है, इसलिए पुलिस पूरी तरह गोपनीयता बनाए हुए है। वहीं बात करें पहलवान भूरा की तो पहले सुशील के सारे काम भूरा ही देखा करता था। बाद में इनके बीच मतभेद हो गए और दूरियां बढ़ती चली गईं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड की मदद के लिए आगे आए अनंत अंबानी..कोरोना से लड़ने के लिए दिए 5 करोड़ रुपये
अब सुशील का कामकाज अजय और भूपेंद्र संभालते हैं, जिनके खिलाफ कई केस दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद पहलवान भूरा ने ही सुशील को हरिद्वार स्थित एक योग गुरु के आश्रम में छोड़ा था। यहां पहुंचने पर उसने अपने सभी फोन बंद कर दिए। पुलिस को उसकी आखिरी लोकेशन भी वहीं की मिली है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते मंगलवार देर रात छत्रसाल स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या कर दी गई थी। सागर हरियाणा के रोहतक का रहने वाला था। घटना में करीब 20 लोगों के शामिल होने की बात पता चली है। आरोपियों में ओलंपियन सुशील कुमार का नाम भी शामिल है। वारदात के बाद पुलिस ने स्टेडियम के बाहर से चार गाड़ियां जब्त की थी। इसके अलावा एक कार से डबल बैरल गन भी बरामद की थी। मृतक सागर धनखड़ दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल का बेटा था।