आप उत्तराखंड की मदद कीजिए, मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा- राघव जुयाल..देखिए वीडियो (Raghav Juyal appeal for Uttarakhand)
Connect with us
Image: Raghav Juyal appeal for Uttarakhand

आप उत्तराखंड की मदद कीजिए, मैं आपकी कंपनी का फ्री में एड करूंगा- राघव जुयाल..देखिए वीडियो

हर कोई उत्तराखंड की मदद के लिए आगे बढ़ रहा है और अपील कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर राघव जुयाल ने एक खास अपील की है। ..देखिए वीडियो

कोरोनावायरस महामारी ने उत्तराखंड की कमर तोड़ कर रख दी है। ऐसे में जिस से जितना बन पा रहा है, वह अपनी तरफ से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहा है। नेता, उद्योगपति, फिल्म स्टार हर कोई उत्तराखंड की मदद के लिए आगे बढ़ रहा है और अपील कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर राघव जुयाल ने एक खास अपील की है। राघव जुयाल ने देश की तमाम बड़ी कंपनियों से अपील की है कि ‘’आप उत्तराखंड की मदद कीजिए मैं आपकी कंपनी का फ्री में ऐड कर लूंगा। बशर्ते आप उत्तराखंड की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाएं भिजवाएं।’’ आपको बता दें कि राघव जुयाल भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश में जुटे हैं कि उत्तराखंड की हर संभव मदद की जाए। इससे पहले राघव जुयाल उत्तराखंड पुलिस को तीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दे चुके हैं। वह और उनकी टीम लगातार काम कर रही है। उद्देश्य बस इतना है कि कोरोनावायरस जैसी महामारी से उत्तराखंड जीत सके। देखिए वीडियो..

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top