उत्तराखंड: बेरोजगार युवा ध्यान दें..SBI में निकली 5327 पदों पर बंपर वैकेंसी (SBI recruits 5327 posts)
Connect with us
Image: SBI recruits 5327 posts

उत्तराखंड: बेरोजगार युवा ध्यान दें..SBI में निकली 5327 पदों पर बंपर वैकेंसी

सबसे जरूरी बात ये है कि इन भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसलिए खबर में डीटेल देखें और एसबीआई के लिंक पर क्लिक करके जल्द अप्लाई करें।

भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क के हजारों पदों पर वैकेंसी निकाली है। अगर आपने किसी भी विषय से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है, तो आपके पास भी भारतीय स्टेट बैंक में जॉब हासिल करने का शानदार मौका है। भर्ती संबंधी हर डिटेल राज्य समीक्षा आप तक पहुंचाएगा। सबसे जरूरी बात ये है कि इन भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। इसलिए खबर में डिटेल देखें और एसबीआई के लिंक पर क्लिक करके जल्द से जल्द अप्लाई करें। चलिए सबसे पहले पदों और इनकी संख्या के बारे में बताते हैं। एसबीआई ने क्लर्क और जूनियर एसोसिएट्स के 5327 पदों पर वैकेंसी निकाली है। भर्ती के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस 27 अप्रैल से शुरू हो चुका है। लास्ट डेट 17 मई है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में जारी होगी नई गाइडलाइन..शादी में दूल्हा-दुल्हन को भी लानी होगी RT-PCR रिपोर्ट
इच्छुक कैंडिडेट के पास किसी भी विषय में मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। उम्र सीमा 20 से 28 साल निर्धारित की गई है। भर्ती के दौरान सिलेक्शन का प्रोसेस क्या होगा, ये भी बताते हैं। अभ्यर्थी का चुनाव ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा और ऑनलाइन मेन एग्जाम के जरिए होगा। सेलेक्शन होने पर सैलरी के तौर पर हर महीने 17,900 रुपये से 47,920 रुपये तक मिलेंगे। इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स 17 मई तक एसबीआई (SBI) की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा और स्थानीय भाषा परीक्षण के आधार पर होगा। अगर आपको ये सरकारी नौकरी हासिल करनी है तो देर न करें। आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक है, इसलिए जल्द से जल्द एसबीआई की वेबसाइट पर जाएं और भर्ती के लिए आवेदन करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top