उत्तराखंड उधमसिंह नगरTwo arrested smack of 1.5 crore in Kashipur

उत्तराखंड से बड़ी खबर..डेढ़ करोड़ की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर (SSP Dalip Singh Kunwar) के निर्देश पर दो तस्कर गिरफ्तार किए गए..स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।

SSP Dalip Singh Kunwar: Two arrested smack of 1.5 crore in Kashipur
Image: Two arrested smack of 1.5 crore in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में नशे का काला कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस की पकड़ में बड़े-बड़े तस्कर आ रहे हैं लेकिन कड़े रुख के बाद भी यह तस्कर थमने का नाम नहीं ले रहे। उत्तराखंड की युवा पीढ़ी को नशे की गिरफ्त में जकड़ने के लिए यह तस्कर लगातार सक्रिय हैं। इस बीच एक बड़ी खबर उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से आ रही है। उधम सिंह नगर जिले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने नशे के विरुद्ध अभियान छेड़ा है। उनके दिशा-निर्देशों पर थाना आईटीआई पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। करीब डेढ़ करोड़ रुपए की स्मैक के साथ दो इसमें एक माफियाओं को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक नशे की बड़ी खेप लेकर काशीपुर की तरफ आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भी अपना जाल बिछा दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बाहरी राज्यों से आने वाले ध्यान दें..RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट के बिना NO ENTRY
जगह-जगह चेकिंग शुरू की गई। चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार युवकों को घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के पास से स्मैक की खेप बरामद की। इस स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि एसएसपी दलीप सिंह कुवंर के निर्देशों पर नशे के खिलाफ उनका अभियान लगातार जारी रहेगा। गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है और उन्हें कोर्ट भेजा जा रहा है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में लगातार नशे के तस्कर सक्रिय है। युवाओं को अपने जाल में फंसाने के लिए नशे के तस्कर हर हद से गुजर रहे हैं। खासतौर पर मैदानी इलाकों में युवा पीढ़ी काफी हद तक नशे की गिरफ्त में आ चुकी है। डर इसी बात का है कि कहीं उत्तराखंड भी पंजाब की तरह नशे में बर्बाद ना हो जाए।