पौड़ी गढ़वाल में बादल फटने से भारी तबाही, बैंग्वाड़ी गांव में आई आपदा..देखिए तबाही की तस्वीरें (Cloud burst in Pauri Garhwal)
Connect with us
Uttarakhand Govt Chardham Yatra Guidelines
Image: Cloud burst in Pauri Garhwal

पौड़ी गढ़वाल में बादल फटने से भारी तबाही, बैंग्वाड़ी गांव में आई आपदा..देखिए तबाही की तस्वीरें

फिलहाल आपदा में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन क्षेत्र में भारी तबाही मची है। लोगों में प्रशासन को लेकर भी नाराजगी है।

मानसून आने में थोड़ा वक्त बाकी है, लेकिन पहाड़ में अभी से तबाही मचने लगी है। मई में टिहरी, उत्तरकाशी और अल्मोड़ा में बादल फटने की घटनाएं हुईं। अब पौड़ी गढ़वाल बारिश के बाद मची तबाही का गवाह बना है। यहां तड़के करीब साढ़े तीन बजे बादल फटने की घटना हुई। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन क्षेत्र में भारी तबाही मची है। दो दुपहिया वाहन लापता हैं। सैलाब आने के बाद एक गोशाला में तीन मवेशी फंस गए थे, जिन्हें सुरक्षित निकाला जा चुका है। क्षेत्र में राहत कार्य जारी है। बता दें कि शुक्रवार रात से पहाड़ में बारिश का सिलसिला जारी है। शनिवार को भी राजधानी देहरादून सहित उत्तराखंड के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई। रविवार तड़के भी भारी बारिश का दौर जारी रहा। आगे देखिए तस्वीरें

बैंग्वाड़ी में फटा बादल

Cloud burst in Pauri Garhwal
1 / 4

पौड़ी में भारी बारिश के बाद बैंग्वाड़ी गांव में बादल फटने की घटना हुई है। ये गांव श्रीनगर रोड पर स्थित है। बीती रात यहां के लोग चैन की नींद सो रहे थे।

मूसलाधार बारिश

Cloud burst in Pauri Garhwal
2 / 4

बाहर मूसलाधार बारिश हो रही थी। तभी तड़के करीब साढ़े तीन बजे पहाड़ से सैलाब आ गया। जिससे कई घरों को नुकसान हुआ है।

यातायात बाधित

Cloud burst in Pauri Garhwal
3 / 4

बादल फटने की घटना से पौड़ी-श्रीनगर रोड पर यातायात भी पूरी तरह बाधित हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत-बचाव कार्य में लगी हुई है। स्थानीय लोग राहत कार्य में हुई देरी से नाराज हैं।

सावधान रहें

Cloud burst in Pauri Garhwal
4 / 4

उन्होंने कहा कि सूचना देने के बाद भी राजस्व उपनिरीक्षक सुबह साढ़े 7 बजे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे थे। वो इससे पहले भी कई मौकों पर गैर जिम्मेदारी दिखा चुके हैं। गांव के प्रधान ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top