उत्तराखंड देहरादूनPankaj Bhatt murdered in Nathuwala Dehradun

देहरादून: जिम ट्रेनर के प्यार में पागल पत्नी ने पति की हत्या करवाई..कलंकित हुआ रिश्ता

आरोपी विजयलक्ष्मी और पंकज की शादी को 8 साल हो चुके थे। दोनों की 5 साल की बेटी भी है। कुछ समय पहले विजयलक्ष्मी जिम ट्रेनर दीपक के करीब आ गई। आगे पढ़िए पूरी खबर

Dehradun Pankaj Bhatt: Pankaj Bhatt murdered in Nathuwala Dehradun
Image: Pankaj Bhatt murdered in Nathuwala Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति की हत्या करा दी। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके जिम ट्रेनर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने हत्या की बात कबूली है। घटना रायपुर क्षेत्र की है। यहां 28 मई को नाथुवाला में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर पंकज भट्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पंकज की मां ने बहू विजयलक्ष्मी पर हत्या का शक जताया था। मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि बहू का चाल-चलन अच्छा नहीं है। उसका दीपक नाम के युवक से अफेयर चल रहा है। दीपक जिम ट्रेनर है। बहू उसके साथ फोन पर घंटों बात करती रहती है। परिजनों के शक पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। कॉल डिटेल खंगाले गए तो घटना वाले दिन पंकज और उसकी पत्नी की लोकेशन दीपक के घर पर मिली। दीपक और विजयलक्ष्मी के बीच फोन पर भी लगातार बातें होती थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून ग्राफिक एरा के छात्र दीपक रौतेला का माइक्रोसॉफ्ट में चयन...सालाना सैलरी 40.37 लाख
जांच में दोनों की नजदीकी की बात सामने आने पर पुलिस पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी और जिम ट्रेनर दीपक को पकड़ कर थाने ले आई। वहां पूछताछ में पहले तो दोनों ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन थोड़ी सख्ती के बाद दोनों टूट गए। विजयलक्ष्मी ने बताया कि उसकी और पंकज की शादी 8 साल पहले हुई थी। दोनों की एक 5 साल की बेटी भी है। थोड़े समय पहले वो जिम ट्रेनर दीपक के करीब आ गई। पति पंकज इस रिश्ते में बाधा बन रहा था। इसलिए उन्होंने उसकी हत्या की साजिश रची। 26 मई को जिम ट्रेनर दीपक का बर्थडे था। उसके अगले दिन 27 मई को उन्होंने पंकज को नशे की अत्यधिक गोलियों का सेवन कराया। जिससे पंकज की मौत हो गई। बहरहाल हत्या के दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामले की जांच की जा रही है।