उत्तराखंड देहरादूनPoliceman sweeps the road in Dehradun

देहरादून: जब पुलिसकर्मी ने खुद लगाया सड़क पर झाड़ू..लोगों ने की खुलकर तारीफ..देखिए वीडियो

दून में लोगों को सड़क पर पड़े कांच के टुकड़ों से बचाने के लिए एक पुलिसकर्मी खुद सड़क पर झाड़ू लगाने लगा। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। लोग जवान की तारीफ कर रहे हैं, उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं।

dehradun police: Policeman sweeps the road in Dehradun
Image: Policeman sweeps the road in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: सोशल मीडिया के दौर में अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कई वीडियो हमें भीतर तक झकझोर देते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो अच्छाई पर हमारा भरोसा और मजबूत कर देते हैं। देहरादून से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, यहां लोगों को सड़क पर पड़े कांच के टुकड़ों से बचाने के लिए एक पुलिसकर्मी खुद सड़क पर झाड़ू लगाने लगा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग वीडियो में दिख रहे जवान की तारीफ कर रहे हैं, उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं। हुआ यूं कि, शनिवार सुबह देहरादून के घंटाघर से कुछ लोग दुपहिया वाहन पर शीशा लेकर गुजर रहे थे। तभी अचानक दुपहिया वाहन का संतुलन बिगड़ गया, शीशा हाथ से छूटकर सड़क पर गिर गया। देखते ही देखते पूरी रोड पर शीशे के छोटे-छोटे टुकड़े बिखर गए। कांच के टुकड़े वाहन चालकों और राहगीरों के लिए मुसीबत बन रहे थे। कोई और होता तो इस सिचुएशन को अवॉयड कर देता या फिर किसी सफाईकर्मी के आने का इंतजार करता, लेकिन मौके पर तैनात देहरादून पुलिस के जवान से ये सब देखा नहीं गया। उसने झाड़ू उठाई और खुद सड़क की सफाई करने लगा। सड़क से कांच के छोटे-छोटे टुकड़े हटाए। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: कोरोना से हुई शिक्षक की मौत..साथियों ने मिलकर परिवार को दी 4.50 लाख की मदद
इस दौरान तमाम वाहन सड़क से गुजरते रहे। कांच के टुकड़े हटाने के साथ ही पुलिसकर्मी ट्रैफिक भी संभालता रहा। कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार सड़क साफ हो गई। देहरादून पुलिस के इस जवान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं।