उत्तराखंड: ट्रेन से कटकर टीडीसी कर्मचारी की मौत, परिवार में मचा कोहराम (One person died after being hit by a train in Pantnagar)
Connect with us
Image: One person died after being hit by a train in Pantnagar

उत्तराखंड: ट्रेन से कटकर टीडीसी कर्मचारी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

रामनगर से बांद्रा को जाने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर टीडीसी कर्मचारी की कटकर मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक दुखद खबर है। यहांट्रेन की चपेट में आने से टीडीसी कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मूलरूप से सितारगंज के लौका गांव के रहने वाले इंद्रजीत अपनी पत्नी, दो बेटों और एक बेटी के साथ टीडीसी कालोनी, पंतनगर में रहते थे। वो तराई विकास निगम नगला के बीज विधायन संयत्र में श्रमिक थे। खबर है कि वो जवाहर नगर क्षेत्र में जरूरी काम से गए थे। वापसी में वो रेलवे लाइन के किनारे-किनारे आ रहे थे। इस बीच वो पंतनगर रेलवे स्टेशन के मालगोदाम के पास रामनगर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पंतनगर थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ पंतनगर मदन मोहन जोशी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इंद्रजीत की मौत की खबर सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालों के लिए राहत, बुधवार से शुरु हो सकता है काम

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top