उत्तराखंड: आज 9 जिलों में बिगड़ेगा मौसम..उत्तरकाशी में तूफान से उड़ी घरों की छत, हाईवे बंद (Chance of rain in 9 districts of Uttarakhand on 7th June)
Connect with us
Image: Chance of rain in 9 districts of Uttarakhand on 7th June

उत्तराखंड: आज 9 जिलों में बिगड़ेगा मौसम..उत्तरकाशी में तूफान से उड़ी घरों की छत, हाईवे बंद

मलबा आने से भटवाड़ी के पास सुनगर में रास्ता बंद हो गया है। फइलहाल बीआरओ की टीम हाईवे खोलने में जुटी है।

उत्तराखंड में मौसम लगातार बदल रहा है। जहां 6 जून को उत्तराखंड के 11 जिलों में बारिश की संभावनाएं जताई गई थी, वहीं 7 जून यानी आज भी 9 जिलों में बारिश की संभावनाएं हैं। 7 जून को उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़, देहरादून, टिहरी गढ़वाल, अल्मोड़ा तथा नैनीताल जिलों में कहीं-कहीं गर्जना के साथ बारिश की संभावनाएं हैं। उधर, गंगोत्री हाईवे पर सुबह पहाड़ी दरक गई। इस वजह से हाईवे पर मलबा आ गया। खबर है कि मलबा आने से भटवाड़ी के पास सुनगर में रास्ता बंद हो गया है। फइलहाल बीआरओ की टीम हाईवे खोलने में जुटी है। उधर उत्तरकाशी जिले के मतली डुंडा और भटवाड़ी क्षेत्र में तेज बारिश हुई, जबकि पुरोला में देर शाम को तूफान के कारण मखना गांव में तीन घरों की छत उड़ गई। करीब आधे घंटे तक पुरोला सहित आसपास के गांवों में तूफान चला। गनीमत रही कि जिस दौरान घर की छत उड़ी, उस समय घर के सदस्य दूसरे कमरों में थे। इससे किसी तरह की जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। उधर मॉनसून की बात करें तो उत्तराखंड में अगले 15 से 20 दिनों के बीच मॉनसून आने की संभावनाएं हैं। मौसम विभाग का कहना है कि केरल में मॉनसून पहुंच चुका है हालांकि इसके आने में करीब 3 दिन की देरी हुई है। केरल से उत्तराखंड तक मानसून पहुंचने में करीब 15 से 20 दिन का वक्त लगेगा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 15 जून तक कर्फ्यू..3 दिन खुलेंगी शराब की दुकानें, बाकी दुकानों को भी छूट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top