उत्तराखंड में दुखद हादसा..नदी में डूबने से 5 बच्चों की मौत, पांचों शव बरामद (5 children drowned in the river in Pithoragarh)
Connect with us
Image: 5 children drowned in the river in Pithoragarh

उत्तराखंड में दुखद हादसा..नदी में डूबने से 5 बच्चों की मौत, पांचों शव बरामद

खबर है कि मृतक पांचों बच्चे गणाई के रहने वाले हैं। एसडीएम गंगोलीहाट बीएस फोनिया राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। अल्मोड़ा के सेराघाट में सरयू नदी में 5 बच्चों के बहने की खबर है। अब तक जानकारी मिली है कि अल्मोड़ा के सेराघाट में सरयू नदी में 8 बच्चे नहाने गए थे। सभी नहा रहे थे कि अचानक 5 बच्चे बहाव की तरफ चले गए। इसके बाद पांचों नदी के बहाव में बहने लगे। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और बाकी बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। हालांकि तीन को सकुशल बचा लिया गया है लेकिन 5 युवकों के शव बरामद हो गए हैं। इसके बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है। खबर है कि मृतक पांचों बच्चे गणाई के रहने वाले हैं। एसडीएम गंगोलीहाट बीएस फोनिया राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र में इस घटना से शोक की लहर है। सभी बच्चे गणाई गंगोली क्षेत्र के सिमाली, पूना अैर धौलियाइर गांव के बताये जा रहे है। इस खबर को लेकर जो भी अपडेट मिलेगी हम आप तक जरूर पहुंचाएँगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top