पहाड़ के अलमिया गांव में 12 बच्चे कोरोना पॉजिटिव..अभी भी सावधान रहें (12 children coronavirus infected in Almiya village of Pithoragarh)
Connect with us
Image: 12 children coronavirus infected in Almiya village of Pithoragarh

पहाड़ के अलमिया गांव में 12 बच्चे कोरोना पॉजिटिव..अभी भी सावधान रहें

पिथौरागढ़ के थल तहसील क्षेत्र के अलमिया गांव में 12 बच्चे पॉजिटिव। गांव के कुल 45 लोग संक्रमण की चपेट में।

उत्तराखंड का सीमांत जिला पिथौरागढ़.... यहां बच्चे तेजी से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं जो कि बेहद चिंताजनक है। बड़ी संख्या में जिले में बच्चे कोविड की चपेट में आ रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में पांव पसारते इस वायरस ने अबतक कई गांवों को अपना शिकार बना लिया है। कई गांवों में कोरोना बम फूट चुका है और बच्चों को ऊपर यह तेजी से प्रभाव डाल रहा है। पिथौरागढ़ के थल तहसील क्षेत्र के अलमिया गांव भी इस संक्रमण की जद में आ गया है बीते मंगलवार को अलमिया गांव में 2 वर्ष से 12 वर्ष तक के 12 बच्चे पॉजिटिव पाए गए। 12 बच्चों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद गांव के लोगों के बीच में हड़कंप मच गया है। इस गांव में अबतक कुल 45 लोग संक्रमित मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड कैबिनेट मीटिंग में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर ..2 मिनट में पढ़िए
बीते मंगलवार को इन 12 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सभी बच्चों को आइसोलेट कर दिया गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर हरीश पंत ने बताया कि फिलहाल बच्चों को घर पर ही स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में आइसोलेट किया गया है। वहीं बच्चों के लिए जिला मुख्यालय में नर्सिंग कॉलेज में कोविड सेंटर तैयार है। जरूरत पड़ने पर बच्चों को वहां भर्ती किया जाएगा। सभी संक्रमित बच्चों के स्वास्थ्य के ऊपर स्वास्थ्य विभाग नजर रख रहा है। वही वैक्सीनेशन की बात की जाए तो पिथौरागढ़ में आज यानी कि बुधवार से लंबे इंतजार के बाद वैक्सिनेशन की प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है। आज महिला चिकित्सालय, स्पोर्ट्स स्टेडियम, देव सिंह मैदान और केएनयू राइंका में टीकाकरण शुरू हो चुका है। 18 प्लस और 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को पिथौरागढ़ में आज से वैक्सीन लगवाई जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top