उत्तराखंड: भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आज 5 जिलों में गर्जना के साथ बारिश का अलर्ट (Chances of rain in 5 districts of Uttarakhand June 10)
Connect with us
Image: Chances of rain in 5 districts of Uttarakhand June 10

उत्तराखंड: भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आज 5 जिलों में गर्जना के साथ बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के मुताबिक उत्तराखंड के ऊंचाई वाले पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

उत्तराखंड में बीते कई दिनों से भारी गर्मी की वजह से लोग परेशान हैं। इस बीच मौसम विभाग ने एक राहत भरी खबर दी है। कई दिनों से लगातार उमस भरी गर्मी से अब लोगों को राहत मिलेगी। मौसम विभाग केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के मुताबिक उत्तराखंड के ऊंचाई वाले पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। इसे लेकर मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज चमोली, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जिलों में कुछ जगहों पर गर्जना के साथ बारिश हो सकती है। इसके अलावा उत्तराखंड के बाकी सभी जिलों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। देहरादून जिले में भी कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी की संभावना है। इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से कुछ राहत मिलेगी। आपको बता दें कि बीते कई दिनों से उत्तराखंड में लगातार भीषण गर्मी पड़ रही है। कई जिलों में तो तापमान 38 डिग्री सेल्सियस को भी पार कर गया था। ऊपर से गर्मी के साथ-साथ उमस ने भी लोगों का जीना मुहाल कर दिया था। अब मौसम विभाग का कहना है कि प्रदेश के 5 जिलों में आज बारिश की संभावना है जिस वजह से गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है। राजधानी देहरादून के लोगों को भी आज उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिलेगी। मौसम विभाग का अनुमान है कि यहां भी बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होगी।
यह भी पढ़ें - देहरादून के मालदेवता में लगातार बारिश से आया मलबा..देखिए वीडियो

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top