उत्तराखंड: 19 और 20 जून को हरिद्वार जाने वाले ध्यान दें..बॉर्डर पर रहेगा सख्त पहरा (Strict vigil in Haridwar on June 19 and 20)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Strict vigil in Haridwar on June 19 and 20

उत्तराखंड: 19 और 20 जून को हरिद्वार जाने वाले ध्यान दें..बॉर्डर पर रहेगा सख्त पहरा

19 जून से ही जिले के सभी बॉर्डरों पर पुलिस का सख्त पहरा लग जाएगा। यह पहरा 20 जून की शाम 8:00 बजे तक रहेगा।

कोरोनावायरस संक्रमण कम होते ही यात्रियों की संख्या में इजाफा हो रहा है। उधर हरिद्वार में 20 जून को गंगा दशहरा का स्नान है। 19 जून से ही जिले के सभी बॉर्डरों पर पुलिस का सख्त पहरा लग जाएगा। यह पहरा 20 जून की शाम 8:00 बजे तक रहेगा। अगर आप इस दौरान हरिद्वार आ रहे हैं तो आपको 72 घंटे पूर्व की rt-pcr नेगेटिव रिपोर्ट साथ में लानी पड़ेगी। गंगा स्नान के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को बॉर्डर पर सभी नियम कायदे पूरे करने के बाद ही जिले में प्रवेश मिलेगा। आपको बता दें कि गंगा दशहरा के वक्त हरिद्वार में हर साल भीड़ उमड़ती है। कोरोना वायरस संक्रमण कम होते ही हर की पैड़ी पर सुबह से देर रात तक श्रद्धालुओं की भीड़ नजर आने लगी है। ऐसे में कहीं यह भीड़ कोरोनावायरस संक्रमण न बढ़ा दे, इस बात का डर है। हरिद्वार जिले के बॉर्डर पर फिलहाल कोई रोक टोक नहीं है, ऐसे में यात्रियों का आना जारी है। 19 जून की सुबह जिले के सभी बॉर्डर पर सख्ती बढ़ा दी जाएगी। जो भी यात्री आएंगे वो माय सिटी पोर्टल पर आवेदन करने के बाद ही जिले में प्रवेश कर पाएंगे। सभी बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों का ड्यूटी चार्ट भी तैयार कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 6 IAS और 2 PCS अधिकारियों के तबादले..2 मिनट में पढ़िए बड़ी खबर

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : वैज्ञानिकों ने दे दी बहुत बड़ी चेतावनी...सावधान उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top