गढ़वाल: गदेरे में फेंक दी नवजात बच्ची, जांच में पता चला- मां नाबालिग है..मुकदमा दर्ज (The girl was thrown into the drain in Pauri)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: The girl was thrown into the drain in Pauri

गढ़वाल: गदेरे में फेंक दी नवजात बच्ची, जांच में पता चला- मां नाबालिग है..मुकदमा दर्ज

14 जून को नवजात बच्ची को फैंके जाने वाले मामले में पुलिस की ओर से प्रसूता की पहचान कर ली गयी है

पौड़ी के थलीसैण के एक गांव के समीप गदेरे में बीते 14 जून को नवजात बच्ची को फैंके जाने वाले मामले में पुलिस की ओर से प्रसूता की पहचान कर ली गयी है, पुलिस की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है प्रसूता नाबालिग है उनकी ओर से इस मामले में प्रसूता पर नवजात को असुरक्षित रखने तथा क्षेत्र के ही एक युवक पर पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं प्रसूता के पिता ने कुछ दिन पूर्व नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप में नामजद तहरीर थाना थलीसैंड में दी थी। थलीसैंड में बीते 14 जून को थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव के समीप स्थित डाटपुल के नीचे एक नवजात बच्ची मिली थी, ग्रामीणों की ओर से दी गयी सूचना पर मौके पर पहुंची क्षेत्र की पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए सीएचसी थलीसैंण में भर्ती कराया था। चिकित्सकों की ओर से बाद में बच्ची को बेस अस्पताल रैफर कर दिया गया था। मामले में थलीसैंण पुलिस ने नवजात को असुरक्षित स्थि‌ति में छोड़ने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी की ओर से बताया गया है कि पूरे प्रकरण में पोक्सो के तहत एक और मुकदमा दर्ज किया है साथ ही प्रसूता की पहचान भी कर ली गई है। प्रसूता पर नवजात को असुरक्षित छोड़ने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग प्रसूता के पिता ने भी बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोप में क्षेत्र के ही एक युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। बताया कि मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें - देहरादून: अस्पताल पर लगा नवजात बच्चे को बेचने का आरोप, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट अलर्ट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top