उत्तराखंड देहरादूनVideo of Leopard in Dehradun Doiwala

देहरादून: 1 गुलदार पर टूट पड़ी गुस्साई भीड़, वीडियो विचलित कर सकता है..आप भी देखिए

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से दर्जनों लोग गुलदार को घेरे हुए हैं और कुछ लोग उस पर डंडे बरसा रहे हैं। (वीडियो साभार- न्यूज हाईट डॉट कॉम)

Dehradun Leopard Video: Video of Leopard in Dehradun Doiwala
Image: Video of Leopard in Dehradun Doiwala (Source: Social Media)

देहरादून: इंसान और जानवर के बीच खूनी संघर्ष..जरा सोचिए, आखिर आज हम किस दौर में खड़े हैं? जानवर इंसान के खून का प्यासा हो गया है और इंसान जानवर के...देहरादून से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो देहरादून के डोईवाला कस्बे का बताया जा रहा है। यहां आबादी वाले क्षेत्र में एक गुलदार घुस गया और भीड़ ने उस पर लाठी डंडों से जमकर हमला कर दिया। खबर है कि इस दौरान गुलदार में डोईवाला नगर पालिका के सभासद को हमला कर घायल कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से दर्जनों लोग गुलदार को घेरे हुए हैं और कुछ लोग उस पर डंडे बरसा रहे हैं। ये बात सच है कि जब से जंगल कटने शुरू हुए तो इंसानों ने जंगलों में दखल देना शुरू किया। जानवरों की बस्ती में कंक्रीट के मकान बनने शुरू हुए, तो जाहिर है कि जानवर अपनी भूख मिटाने के लिए इंसानी बस्ती में दखल देंगे। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: स्कूल कैंपस में शिकार ढूंढ रहा है गुलदार, CCTV में रिकॉर्ड हुआ वीडियो..देखिए
यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है जिसमें दिख रहा है कि लोग को गुलदार को लाठी डंडों से पीट रहे हैं और आखिर में गुलदार लंगड़ाता हुआ झाड़ियों की तरफ जा रहा है। खबर है कि गुलदार ने इसके बाद ट्रेंकुलाइज करने पहुंची वन विभाग की टीम पर भी हमला किया। लोगों के हमले के बाद बोलता है उद्यान विभाग की नर्सरी में झाड़ियों में छिप गया था। हालांकि बाद में वन विभाग की टीम ने 2000 को पकड़ लिया। अब इंसान और जंगली जानवरों के बीच खूनी संघर्ष के ऐसे वीडियो सामने आने लगे हैं जो कि विचलित करते हैं। आप भी देखिए.(वीडियो साभार- न्यूज हाईट डॉट कॉम)

सब्सक्राइब करें: